आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ
आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ
Share:

 

आंध्र प्रदेश: पूर्व मुख्यमंत्री और तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी को चुनौती दी कि वे लोगों को यह बताएं कि उन्होंने अपनी हाल की दिल्ली यात्रा के दौरान क्या हासिल किया है।

नायडू ने विशेष दर्जे के लिए मुख्यमंत्री के अनुरोध, पोलावरम वित्त, विशाखापत्तनम रेलवे जोन और विजाग स्टील प्लांट की सुरक्षा के बारे में पूछताछ की। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या जगन रेड्डी के पास "अपनी उपलब्धियों के बारे में लोगों को सूचित करने के लिए कोई बहादुरी है।"

तेदेपा अध्यक्ष ने आज पार्टी की राज्य स्तरीय विधानसभा में अपने समापन भाषण के दौरान "पुनर्गठन के वादों पर चौतरफा विफलताओं" के लिए सीएम से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की। नायडू ने दावा किया, ''चुनाव से पहले केंद्र की गर्दन झुकाने की बात कहने वाले जगन रेड्डी अब आंध्र प्रदेश के भविष्य की कीमत पर अपने निजी फायदे के लिए दिल्ली के आगे झुक रहे हैं.''

तेदेपा के नेता ने यह भी कहा कि वाईएसआरसीपी ने सत्ता हासिल की थी ""सत्ता में आने के बाद, उन्होंने राज्य के सभी संसाधनों की चोरी करना शुरू कर दिया," उन्होंने जारी रखा, "एपी के लोगों को झांसा देकर और बेवकूफ बनाकर।" किसान, रायथू कुली, निर्माण श्रमिक, छात्र , DWCRA की महिलाओं, कर्मचारियों, व्यापारियों और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ विश्वासघात किया गया है।"

टीडीपी नेता ने आगे दावा किया कि केवल तीन वर्षों में 4 लाख करोड़ का ऋण लिया गया था, यह कहते हुए कि "इन बड़े ऋणों का अधिकांश हिस्सा सार्वजनिक पर्स के बजाय जगनमोहन रेड्डी के निजी पारिवारिक खजाने में चला गया। इस सरकार ने सीएजी को दसियों लाख खातों के साथ भी प्रदान नहीं किया है।  यदि वे कल्याण प्रदान करते हैं, तो मुख्यमंत्री को यह निर्दिष्ट करना चाहिए कि जरूरतमंद लोगों के विशिष्ट समूहों को कितनी आपूर्ति की गई थी।"

Ind Vs SA: क्या आज भारत को जीत दिला पाएंगे गेंदबाज़ ?

कोविड अपडेट : भारत ने 90,928 नए मामले दर्ज किए, सकारात्मकता दर 6.43 प्रतिशत

भारत में कोरोना ने मचाया कोहराम, बीते 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -