'हिन्दू बच्चों की हत्याओं के लिए अमित शाह जिम्मेदार...', रिंकू शर्मा की हत्या पर बोली 'आप'
'हिन्दू बच्चों की हत्याओं के लिए अमित शाह जिम्मेदार...', रिंकू शर्मा की हत्या पर बोली 'आप'
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नाम के व्यक्ति की हत्या के बाद सियासी बयानबाजियां शुरू हो गई हैं. आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रेस वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा राज में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं.

सौरभ भारद्वाज ने गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हिंदू बच्चों की हत्याओं के लिए वे (शाह) ही जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा कि एक गंभीर आरोप देश के गृहमंत्री पर लगा रहा हूं. इन हत्याओं के लिए वे ही ज़िम्मेदार हैं. इसमें अमित शाह का क्या फायदा है, नहीं पता, किन्तु सियासी रोटियां सेंकने के लिए हिन्दू बच्चों की हत्याएं न करवाएं. उन्होंने कहा कि ये घटिया कल्चर भाजपा की देन है कि जात बतानी पड़ती है. गृह मंत्री को पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

अमित शाह के इस्तीफ़े की मांग करते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि "ये काफी शर्म की बात है कि दिल्ली जैसे पढ़े लिखे इलाके का जनप्रतिनिधि होने के बाद भी हिन्दू मुस्लिम सिख ब्राह्मण जैसी बातें करनी पड़ रही है. ये घटिया कल्चर भाजपा की देन है, जहां लोगों की धर्म और जाति बतानी पड़ती है. केंद्रीय गृहमंत्री को इस हत्या की पूरी ज़िम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए. इस मामले में दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग करते हैं."

आंध्र प्रदेश में कराए गए विवादित कोटिया में पंचायत चुनाव

ब्रिटेन की मीडिया प्रहरी ने खालसा टीवी पर लगाया 50,000 पाउंड का जुर्माना, लगा ये आरोप

जम्मू कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक लोकसभा में किया गया पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -