आप नेता संजय सिंह ने गोद गांव, बनाएँगे मॉडल टाउन

आप नेता संजय सिंह ने गोद गांव, बनाएँगे मॉडल टाउन

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने पश्चिमी दिल्ली के अंतर्गत आने वाले एक गांव को गोद लिया है. सूत्रों के अनुसार, संजय सिंह का दावा है कि वे इस गांव को 'मॉडल टाउन' बनाएंगे. आप नेता ने जिस गांव को गोद लिया है उसका नाम खरखरी नहर  है. सूत्रों ने बताया कि आपा सांसद संजय सिंह उस गांव में गए और गांव के लोगों की समस्याएं पूछी.

संजय सिंह की मंशा उस गांव को 'मॉडल टाउन' की तरह विकसित करने की है. संजय सिंह ने गांव के लोगों से मुलाकात की और विकास की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की. खरखरी गांव में रोजगार की संभावनाएं क्या हो सकती हैं, इस पर भी विचार विमर्श किया गया. गांव में एक लाइब्रेरी बनाने के लिए तैयारियों पर भी चर्चा हुई. आप नेता संजय सिंह ने गांव के लोगों से कहा कि 1 करोड़ के बजट में विकास के क्या क्या कार्य हो सकते हैं, इस पर फैसला किया जाए. सूत्रों के अनुसार, संजय सिंह ने कहा कि कार्यों के बारे में फैसला होते ही वे अगले कुछ दिन में बजट का पैसा जारी कर दिया जाएगा.  

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने अभी हाल में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को पार्टी का ओडिशा प्रभारी बनाया था. इसके कुछ दिनों पहले उन्हें राजस्थान का प्रभारी नियुक्त किया गया था. यह फैसला पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के राजनीति मामलों की समिति की एक बैठक में लिया.

शिवराज सिंह ने CJI को लिखा पत्र, कहा- 'बलात्कारियों को जल्द मिले फांसी'

मुकुल रॉय का दावा, कहा - बंगाल के 107 विधायक होंगे भाजपा में शामिल

सीएम केजरीवाल ने बुजुर्गों के लिए शुरू की तीर्थ यात्रा योजना, पहला जत्था हुआ रवाना