मुकुल रॉय का दावा, कहा - बंगाल के 107 विधायक होंगे भाजपा में शामिल

मुकुल रॉय का दावा, कहा - बंगाल के 107 विधायक होंगे भाजपा में शामिल

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए मुकुल रॉय ने शनिवार को एक ऐसा दावा किया है, जिससे पश्चिम बंगाल की राजनीति में भारी उथल-पुथल मच सकती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुकुल रॉय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में 107 विधायक भाजपा का दामन थामेंगे। उन्होंने दावा किया कि सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के 107 विधायक भाजपा की सदस्यता लेंगे। 

मुकुल रॉय ने कहा कि हमारे पास उन विधायकों की सूची तैयार हो गई है और उनसे लगातार संपर्क में हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सत्ता पर आसीन हुई है। भाजपा ने पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों में से 18 पर जीत हासिल की थी। वहीं, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को 22 सीटों पर जीत मिली थी। कांग्रेस को दो सीटों पर जीत हासिल हुई थी। 

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी के इस किले में सेंध लगाने के लिए भाजपा कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। अभी हाल ही में टीएमसी के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। टीएमसी के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का क्रम लोकसभा चुनाव से पहले ही आरंभ हो गया था। माना जा रहा है कि ऐसे में टीएमसी को विधानसभा चुनाव में बड़ा नुक्सान हो सकता है।

सऊदी अरब की महिलाओं को मिलेगी और ज्यादा आज़ादी, रॉयल फैमिली ने दिए संकेत

भारत के आगे झुका पाकिस्तान, आतंकी गोपाल चावला को करतारपुर कमेटी से किया बाहर

सिर्फ भारत ही नहीं इस देश में भी चल रहा स्वछता अभियान, करोड़ टन कचरा हुआ साफ