गेम खेलते-खेलते युवक ने कर ली आत्महत्या, चौंकाने वाला है मामला
गेम खेलते-खेलते युवक ने कर ली आत्महत्या, चौंकाने वाला है मामला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स ने मोबाइल में गेम खेलते हुए अचानक से एक अनजान लिंक पर क्लिक कर दिया जिसके कारण उसके माता-पिता के अकाउंट से भारी-भरकम रकम किसी अंजान को स्थानन्तरित हो गई। 18 वर्षीय युवक घबरा गया कि उसके माता-पिता इतने सारे पैसे बर्बाद होने के कारण उस पर गुस्सा होंगे। युवक इतना घबरा गया कि उसने अपनी डर के कारण आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला मुंबई के नालासोपारा की है। यहां के 18 वर्षीय कॉलेज जाने वाला युवक प्रतिदिन मोबाइल पर गेम खेलता था। गेम खेलते हुए अचानक उसे एक मैसेज आया। मैसेज में एक संदिग्ध लिंक भी दी हुई थी। लिंक पर जैसे ही युवक ने क्लिक किया तो कुछ देर बाद दूसरा मैसेज आया। दूसरे मैसेज में लगभग 2 लाख रुपये बैंक खाते से खर्च करने का था। वह मैसेज युवक ने दोबारा पढ़ा और घबरा गया। कमरे में गेम खेलते समय अचानक युवक इतना अधिक डर गया कि उसे कुछ समझ नहीं आया। बहुत देर तक वह यही सोचता रहा कि कहीं उसके माता-पिता को इस बात का पता चला तो वह उन पर क्या बीतेगी। युवक ने इसी सोच में आखिरकार गलत कदम उठा तथा आत्महत्या कर ली। 

आत्महत्या के पश्चात् जब माता-पिता को पता चला तो उन्होंने रोते-बिलखते पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तथा युवक के मोबाइल की जांच की। पुलिस ने फिलहाल युवक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। शख्स ने साइबर ठगों के चंगुल में फंसकर इतना बड़ा कदम उठाया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने फिलहाल मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। हालांकि पुलिस ने इस बात की भी खबर दी है कि युवक के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस घटना के सामने आने के बाद से एक बार फिर से साइबर क्राइम को लेकर लोगों के भीतर जागरुकता पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

वीडियो शेयर कर बेटे ने अपने विधायक पिता को लेकर कह दी ऐसी बात, MLA बोले- 'उसकी आदतें बिगड़ गई हैं'

'सिर्फ अमेठी ही नहीं, पूरे देश से..', रॉबर्ट वाड्रा ने फिर जताई चुनाव लड़ने की इच्छा

शराब घोटाले में केजरीवाल को जेल या बेल, आज दिल्ली हाई कोर्ट सुनाएगी फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -