हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही आई सामने, डिलीवरी के 16 घंटे बाद मां को बताया कोरोना पॉजिटिव
हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही आई सामने, डिलीवरी के 16 घंटे बाद मां को बताया कोरोना पॉजिटिव
Share:

चंडीगढ़: सिविल हॉस्पिटल में डिलीवरी के 16 घंटे पश्चात् गायनी डिपार्टमेंट के स्टाफ ने एक मां को COVID-19 संक्रमित बताया। सिविल हॉस्पिटल के गायनी वार्ड में शुक्रवार को प्रातः पांच बजे एक महिला (24) ने बेटे को जन्म दिया। नवजात के जन्म के करीब 16 घंटे के पश्चात् रात नौ बजे गायनी डिपार्टमेंट की स्टाफ नर्स महिला के पास आई, उसने महिला से कहा कि वह COVID-19 पॉजिटिव है। 

वही पत्नी के समीप बैठे पति ने स्टाफ नर्स से महिंदर ने नर्स से सुमन की COVID-19 पॉजिटिव रिपोर्ट मांगी। नर्स ने कहा कि उसके पास कोई रिपोर्ट नहीं है। सुमन COVID-19 पॉजिटिव है, इस बारे में जानकारी चिकित्सकों ने दी है। साथ ही स्टाफ नर्स ने सुमन की निगरानी कर रहे पति एवं उसकी मां को कहा कि वह नवजात एवं सुमन को यहां से ले जाएं तथा गुरुनानक देव हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करवाएं। सुमन एवं नवजात को गुरु नानक देव हॉस्पिटल में एडमिट करवाने के लिए एंबुलेंस हॉस्पिटल में पहुंच गई है।

वही यह सुनकर सुमन के पति एवं मां ने कहा कि ठंड की रात में वह नवजात बच्चे को लेकर कहां जाएं। वह दर्द से तड़प रही है। हॉस्पिटल मेनेजमेंट ने बिना कोई तर्क दिए सुमन एवं नवजात बच्चे को वार्ड से बाहर निकल दिया। नवजात को अपने आंचल में लेकर सुमन उसका पति एवं मां वार्ड के बाहर बैठे रहे। कई बार उपस्थित स्टाफ की मिन्नतें कीं। किन्तु उन पर इसका कोई प्रभाव नहीं हुआ। वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है।

उत्तरखंड में बिगड़ सकता है मौसम का मिज़ाज़

चाय पीने गए युवक पर चली गोली, ये है पूरा मामला

फ्लिपकार्ट के गोदाम में हुई लाखों की लूट, चंद सेकंड में हाथ साफ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -