चलती फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी, इस एयरलाइन्स पर दर्ज हुआ केस

चलती फ्लाइट में महिला यात्री के साथ बदतमीजी, इस एयरलाइन्स पर दर्ज हुआ केस

वाशिंगटन: अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में साथी पैसेंजर के साथ हुई बदतमीजी को छिपाने के चक्कर में अमेरिकन एयरलाइंस के रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं. दरअसल अमेरिका के पेनसिल्वेनिया राज्य में पिट्सबर्ग की निवासी वेंडी विलियम्स का कहना है कि उनके साथ अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में एक साथी मुसफ़िट ने दुर्व्यवहार किया. 

जब वेंडी विलियम्स के साथ दुर्व्यवहार करने वाले यात्री पर अमेरिकन एयरलाइंस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वेंडी विलियम्स ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट में हुई घटना का वीडियो साझा करके बताया कि जब मेरे साथ फ्लाइट में बदतमीजी हुई, तब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो वो उलटा मुझ पर ही वीडियो डीलीट करने का दबाव डालने लगी. उल्लेखनीय है कि अमेरिकन एयरलाइंस ने वेंडी विलियम्स को परेशान करने वाली यात्री करार दिया है और फ्लाइट के स्टाफ ने यात्रा के दौरान वेंडी विलियम्स को यात्रियों को तंग करने का नोटिस भी दे दिया. 

जिसके बाद वेंडी विलियम्स अमेरिकन एयरलाइंस मानहानि का मुकदमा करने जा रही हैं. वो एक वकील से सलाह भी ले रही हैं. वेंडी ने अमेरिकन एयरलाइंस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पीछे की सीट पर बैठा शख्स शराब पीने के बाद लगातार मेरी सीट पर पीछे से मुक्के मार रहा था. तब मैंने उसकी वीडियो उतार ली. जब मैंने इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की तो उन्होंने मुझ पर ही सारा दोष डाल दिया. उस वक़्त उनका व्यहवार तो ऐसा था कि फ्लाइट का स्टाफ तो मुझे चालु फ्लाइट से नीचे तक फेंकना देना चाहते थे. मैं अमेरिकन एयरलाइंस के अलावा मेरे साथ दुर्व्यवहार करने वाले आदमी पर भी केस करूंगी.

अमेरिका के पूर्व जज की मांग, अटॉर्नी जनरल विलियम से इस्तीफ़ा देने की कही बात

सफल हुआ एक्सपेरिमेंट, जल्द आएगा कोरोना वायरस का एंटीडोट

राष्ट्र महासचिव गुतेरस का बड़ा बयान, कहा- 'भारत और पाक के लिए आपस में तनाव करना...'