स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र के खिलाफ तेलंगाना के मुख्यमंत्री को सौंपी गई  शिकायत
स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र के खिलाफ तेलंगाना के मुख्यमंत्री को सौंपी गई शिकायत
Share:

शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंद्र पर एक गंभीर आरोप लगाया गया। अब उसे विवाद में आरोपित कर दिया गया जब उस पर एक हैचरी स्थापित करने के लिए जबरन सौंपी गई भूमि को हासिल करने का आरोप लगाया गया। यहां साझा करते हैं कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को निर्देश दिया कि वे मेदक जिला कलेक्टर द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करें और उन्हें एक विस्तृत रिपोर्ट सौंपे इस संबंध में मंत्री के खिलाफ जांच के लिए सीएम केसीआर पहले से ही निदेशक हैं। 

 केसीआर के मंत्रिमंडल ने इन आरोपों का सामना तेलुगु में लिखी गई तीन पेज की शिकायत के रूप में किया और आठ ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित किया। ग्रामीणों ने अपनी नियत भूमि वापस पाने के लिए मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप की मांग की। मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने जमुना हेटेरीज़ के नाम पर कथित रूप से अतिक्रमण की गई भूमि में एक पोल्ट्री उद्योग शुरू किया। संयोग से, जबरन कब्जा की गई भूमि उनकी पत्नी जमुना और उनके बेटे नितिन रेड्डी के नाम पर थी। जैसा कि आरोप लगाया गया है कि यह घटना सेवानिवृत्त जिला कलेक्टर धर्म रेड्डी द्वारा प्रकाश में लाई गई थी जिन्होंने आरोप लगाया था कि मंत्री अपनी पत्नी जमुना और बेटे नितिन के नाम पर पंजीकृत जमीनों को दर्ज कराने की कोशिश कर रहे थे। 

अतिरिक्त कलेक्टर नागेश को भी पता चला है कि इसी बात की पुष्टि करते हुए कि एटा के राजेन्द्र ने अपने जमुना हैचरी से सटे 25 एकड़ के आवंटन की मांग की थी और एक क्षेत्र का दौरा करने के बाद, यह पाया गया कि यह जमीन गरीब किसानों को सौंपी गई थी। उन्होंने कहा कि एक ही मंत्री को सूचित किया गया था, जिसमें कहा गया था कि बार-बार दबाव के बावजूद निर्धारित भूमि को निजी व्यक्तियों को आवंटित नहीं किया जा सकता है।

नहीं रहे जाने माने सितारवादक पंडित देबू चौधरी, कोरोना संक्रमण के चलते हुआ निधन

अब जानवरों में भी फैलने लगा कोरोना वायरस ! संक्रमण से एक शेर की मौत, एडवाइजरी जारी

तेलंगाना में कोरोना के 7754 नए कोरोना मामले आए सामने, 51 लोगों ने गँवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -