अचानक आग का गोला बन गई सड़क किनारे खड़ी कार, जिंदा जला शख्स
अचानक आग का गोला बन गई सड़क किनारे खड़ी कार, जिंदा जला शख्स
Share:

नई दिल्ली: रविवार को उत्तरी दिल्ली के अलीपुर क्षेत्र में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां एक कार में आग लग गई, जिसमें बैठे एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में हंगामा मच गया है। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार की सुबह दमकल विभाग के अफसरों को लगभग सात बजे एक कार में आग लगने की खबर प्राप्त हुई। तत्पश्चात, आनन-फानन में दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया। कार में आग लगने से उसमें सवार एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई है।

वही एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि जिस कार में आग लगी, वह हरियाणा के कुरुक्षेत्र के एक व्यक्ति की है। मामले की तहकीकात के लिए एक टीम हरियाणा भेजी गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे खड़ी एक कार में उस वक़्त अचानक आग लग गई, जब वहां से एक टेंपो गुजरा। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इस घटना के पीछे का कारण तलाश कर रही है।

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा रेल हादसा, अचानक पटरी से उतर गए 20 डिब्बे और फिर...

शख्स ने दी पत्नी को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

पटाखे फोड़ने को लेकर सरकार ने दिया ये आदेश, जरूर पढ़ ले ये खबर

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -