'आतंकियों को घर में घुसकर मारती है मजबूत सरकार..', धर्मनगरी ऋषिकेश में पीएम मोदी ने भरी हुंकार

'आतंकियों को घर में घुसकर मारती है मजबूत सरकार..', धर्मनगरी ऋषिकेश में पीएम मोदी ने भरी हुंकार
Share:

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उरी सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए आज गुरुवार को कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के 10 साल में 'आतंकवादी अपने ही घर में मारे जा रहे हैं'। उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने अपनी सरकार द्वारा लिए गए प्रमुख फैसलों पर प्रकाश डाला और इस बात पर जोर दिया कि यह NDA शासन के तहत था कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया था।

उन्होंने कहा कि, "आज देश में एक मजबूत सरकार है। मज़बूत मोदी सरकार के तहत ही आतंकवादियों को घर में घुस के मार जाता है'। भारतीय तिरंगा युद्ध क्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी बन गया है। सात दशक बाद जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया और तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया गया। पीएम ने कहा, ''यह हमारी मजबूत सरकार थी जिसने संसद में 33 प्रतिशत आरक्षण सुनिश्चित किया और सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण मिला।'' उन्होंने यह भी कहा कि जब भी देश में कमजोर सरकार रही है, दुश्मनों ने फायदा उठाया है। 

कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि, ''कांग्रेस के शासनकाल में जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं होती थी।  दुश्मन की गोलियों से बचाने के लिए कोई उचित व्यवस्था नहीं थी। यह भाजपा ही थी जिसने अपने सैनिकों को भारत में बनी बुलेटप्रूफ जैकेटें दीं, जिससे उनकी जान बचाई गई। आज आधुनिक राइफल से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक सब कुछ देश में ही बनाया जा रहा है।” उत्तराखंड में पांच लोकसभा सीटें हैं और राज्य में 19 अप्रैल को एक ही चरण में मतदान होगा।  भाजपा उत्तराखंड की सभी पांच लोकसभा सीटों पर एक बार फिर से परचम लहराने की कोशिश कर रही है, जिसने 2014 और 2019 दोनों आम चुनावों में राज्य के सभी संसदीय क्षेत्रों में जीत हासिल की थी।  

'हमारी सरकारी आई, तो पीएम मोदी जेल में होंगे..', लालू यादव की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान

'सैनिक स्कूलों का निजीकरण कर रही मोदी सरकार..', कांग्रेस प्रमुख खड़गे ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखा पत्र

रेलवे का बड़ा कदम, इन ट्रेनों के रूट में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -