खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार से आ रही कार, 2 की मौत 4 घायल
खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार से आ रही कार, 2 की मौत 4 घायल
Share:

बालोद। शहर में मरकटोला घाट के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें शादी कार्यक्रम से वापस लौट रही तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक से जा टकराई। जिससे कार में मौजूद दो लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं 4 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग कांकेर जिले के लखनपुरी से शादी कार्यक्रम अटेंड कर रायपुर वापस जा रहे थे। तभी अचानक इनकी तेज रफ्तार गाड़ी खड़ी ट्रक से जा टकराई। जिससे एक महिला और एक लड़के की मौत हो गई। वहीं घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने माला दर्जन कर जांच शुरू कर दी है। 

वाहन चालको की लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण आये दिन सड़क हादसे हटे रहते है। जिससे की सड़क हादसे का आकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है।  इसका भुकतान मृतक के परिवार वालो को करना पढ़ता है। वाहन चालकों को हमेशा सतर्क हो कर वाहन चलाना चाहिए। एवं रोड पर लगे गति निर्धारित बोर्ड के अनुसार ही गाडी की रफ़्तार रखनी चाहिए। 

नक्सलियों ने सरेआम किया भाजपा नेता का क़त्ल, पत्र में बताई मारने की वजह

रेलवे कर्मी के घर का ताला तोड़ कर उड़ाए लॉकर में रखे सोना-चाँदी के जेवर सहित 60 हजार रुपये

कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -