रेलवे कर्मी के घर का ताला तोड़ कर उड़ाए लॉकर में रखे सोना-चाँदी के जेवर सहित 60 हजार रुपये
रेलवे कर्मी के घर का ताला तोड़ कर उड़ाए लॉकर में रखे सोना-चाँदी के जेवर सहित 60 हजार रुपये
Share:

बिलासपुर। शहर के रेलवे क्षेत्र के आरटीएस कालोनी में धावा बोलकर चोरों ने सूने मकान से सोने-चांदी के जेवर और 60 हजार रुपये पार कर दिए।जब घर के मालिक ने आकर देखा तो घर का ताला टुटा हुआ था साथ ही कीमती सामान चोरी हो गया था।  इस घटना की सुचना रेलवे कर्मी ने पुलिस को दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आरटीएस कालोनी में रहने वाली पी साक्रो राव रेलवे कर्मी हैं। वे 17 जून की शाम मकान में ताला लगाकर दल्ली राजहरा चली गई थी। दो दिन बाद वे 19 जून की दोपहर दो बजे अपने घर आई। इस दौरान मेन गेट का ताला टूटा था। वे दरवाजा खोलकर अंदर गई तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने कमरे में रखे आलमारी का ताला तोड़कर सोने का मंगलसूत्र, रिंग, टाप्स, नोज पीन, कान पीन, चांदी की पायल और 60 हजार रुपये नकद पार कर दिया था। रेलवे कर्मी ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

पीड़ित रेलवे कर्मी  के मुताबिक उसके मकान में चोरी की जानकारी होने के बाद पड़ोसियों से पूछताछ की। इस पर पड़ोसियों ने किसी संदेही को देखने से इन्कार किया। साथ ही उन्होंने कहा की उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को सुचना दी। इसके बाद पुलिस ने भी आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली है। इसमें पुलिस के हाथ चोरो का कोई सुराग नहीं लगा है।

कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित

शाह के दौरे पर मरकाम का तंज, पिछली बार 65 प्लस सीटों का था टारगेट मगर 68 सीटों से कांग्रेस ने बनाई सरकार

बेटी ने डंडे से मारकर पिता को उतारा मौत के घाट, बेटियों पर थी पिता की गलत नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -