नक्सलियों ने सरेआम किया भाजपा नेता का क़त्ल, पत्र में बताई मारने की वजह
नक्सलियों ने सरेआम किया भाजपा नेता का क़त्ल, पत्र में बताई मारने की वजह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां नक्सलियों ने भाजपा के नेता और पूर्व सरपंच काका अर्जुन का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। नेता का क़त्ल करने के बाद नक्सलियों ने शव को सड़क के बीच में छोड़ दिया। इतना ही नहीं बॉडी पर चेतावनी भर पत्र भी छोड़ा है।

नक्सलियों ने जो पत्र छोड़ा है, उसमें लिखा है कि उन्होंने काक अर्जुन को इसलिए मार डाला, क्योंकि उन्होंने उनकी चेतावनियों को नज़रअंदाज़ किया एवं सक्रिय रूप से राजनीति में सम्मिलित रहे थे। क़त्ल की निंदा करते हुए, छत्तीसगढ़ बीजेपी के महासचिव ओपी चौधरी ने कहा कि काका अर्जुन को कांग्रेस के समर्थन के बिना नहीं मारा जा सकता। साथ ही इस हत्या को राजनीतिक हत्या बताया। 

उन्होंने कहा कि यह टारगेट राजनीतिक हत्या है, जो कांग्रेस के समर्थन के बिना संभव नहीं है। ऐसा लगता है कि बीजेपी नेताओं को निशाना बनाने के लिए पार्टी उनके साथ मिली हुई है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। इस बीच, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि क़त्ल बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है एवं बीजेपी पर इस मामले का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी अपने नेता के क़त्ल पर कैसे राजनीति करने का प्रयास कर रही है। कोई यह कैसे भूल सकता है कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के कार्यकाल में नक्सलवाद बड़े पैमाने पर फैला था? भूपेश बघेल सरकार ने इस घटना पर शोक जताया है। हमारी सरकार पीड़ित के परिवार के साथ खड़ी है। 

श्रीगणेश की प्रतिमा, चांदी का नारियल..! राष्ट्रपति बाइडेन को पीएम मोदी द्वारा दिए गए हर उपहार में झलक रही भारतीयता

अश्विन डेनियल नें अपने नाम किया तीसरा खेलो चैस इंडिया रैपिड शतरंज

पाक की टीम के विरुद्ध सुनील छेत्री का कमाल, टीम इंडिया की दिलाई शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -