कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित
कल छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आम सभा को करेंगे सम्बोधित
Share:

दुर्ग। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जून को दुर्ग के जयंती स्टेडियम पहुंचेंगे। वो यहां 50 मिनट तक आम जनता को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री का दौरा कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोगो के शामिल होने की बात कही गई है। इसको देखते हुए पूरे जिले में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली से चल रहे शाह के कार्यक्रम के अनुसार शाह दिल्ली से विमान के जरिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। फिर हेलीकॉप्टर से भिलाई के जयंती स्टेडियम में 1 बजकर 35 मिनट पर आएंगे। यहां सड़क मार्ग से वो गायिका उषा बारले के घर जाएंगे। यहां 20 मिनट तक उनसे भेट करेंगे। इसके पश्चात् यहां से सीधे दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेंगे। यहां वो 50 मिनट तक कार्यक्रम में आम जनता को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की कोई सुरक्षा में चूक ना हो इसके लिए स्टेट पुलिस ने पूरे जिले को छावनी में बदल दिया। अमित शाह जिस रास्ते से जाएंगे उसे सेनेटाइज कर सील कर दिया गया है। वहां किसी भी आम आदमी को जाने की अनुमति नहीं है। पूरे शहर में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट भी जारी किया गया है।

शहर में बढ़ते ट्रैफिक को मुद्दे नजर रखते हुए पुलिस प्रसाशन ने  22 जून को शहर में भारी वाहनों का शहर में प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया है। इस दौरान कोई भारी वाहन शहर के अंदर नहीं जा सकेगा। सभी वाहनों को जब तक कार्यक्रम समाप्त नहीं होगा तब तक शहर के बाहर ही रोक दिया जाएगा। कार्यक्रम के बाद भारी वाहनों को एंट्री दी जाएगी।

शाह के दौरे पर मरकाम का तंज, पिछली बार 65 प्लस सीटों का था टारगेट मगर 68 सीटों से कांग्रेस ने बनाई सरकार

बेटी ने डंडे से मारकर पिता को उतारा मौत के घाट, बेटियों पर थी पिता की गलत नजर

बागेश्वर धाम में देसी कट्टा लेकर घूम रहा था मुस्लिम शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -