सरकारी नौकरी की चाह में जिंदगी से हार गया शख्स, हुई दर्दनाक मौत
सरकारी नौकरी की चाह में जिंदगी से हार गया शख्स, हुई दर्दनाक मौत
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में फॉरेस्ट गार्ड पद पर भर्ती के लिए दौड़ का आयोजन किया गया था, जिसमें लिखित परीक्षा पास कर चुके उम्मीदवार सम्मिलित हुए थे। 25 किलोमीटर की इस दौड़ को पूरा करने का प्रयास कर रहा एक युवक बेहोश होकर गिर गया, जिसकी चिकित्सालय में उपचार के चलते मौत हो गई। एक अफसर ने बताया कि मृतक युवक की पहचान सलीम मौर्य (27) के रूप में हुई है, जोकि शिवपुरी जिले का रहने वाला है।  

डिविजन फॉरेस्ट ऑफिसर (DO) अभिनव पल्लव ने बताया, "वन विभाग में वन रक्ष पद के लिए लिखित परीक्षा के पश्चात 108 उम्मीदवार फिजिकल टेस्ट में सम्मिलित हुए, जिसमें 25 किलोमीटर की पैदल दूरी चार घंटे में तय करनी थी। वॉक टेस्ट प्रातः 6 बजे आरम्भ हुआ। लौटते वक़्त टेस्ट की प्रतियोगिता से ठीक 3 किलोमीटर पहले सलीम मौर्य की हालत बिगड़ गई।"  

रिपोर्ट्स के अनुसार, अफसर ने कहा कि मौर्य को चिकित्सालय ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि 108 में से 104 अभ्यर्थियों ने समय सीमा के अंदर वॉक पूरी की। मृतक युवक के चचेरे भाई विनोद जाटव ने बताया कि सलीम ने लिखित परीक्षा पास करने के पश्चात् डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं फिजिकल टेस्ट के लिए 23 मई को बालाघाट की यात्रा की। उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

राजस्थान में गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 50 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

'मेरा 7 किलो वजन घट गया, गंभीर बीमारी हो सकती, 7 दिन जमानत बढ़ाई जाए..', सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की नई याचिका

पुणे पोर्श कांड में बड़ा एक्शन, फॉरेंसिक विभाग के HoD समेत दो डॉक्टर हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -