'मेरा 7 किलो वजन घट गया, गंभीर बीमारी हो सकती, 7 दिन जमानत बढ़ाई जाए..', सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की नई याचिका
'मेरा 7 किलो वजन घट गया, गंभीर बीमारी हो सकती, 7 दिन जमानत बढ़ाई जाए..', सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की नई याचिका
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल ने सात दिन अंतरिम बेल बढ़ाने की मांग की हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) ने दावा किया है कि गिरफ्तारी के बाद सीएम केजरीवाल का 7 किलो वजन कम हो गया है. उनका का कीटोन लेवल भी बहुत बढ़ गया है. पार्टी का कहना है कि, केजरीवाल को किसी गंभीर बीमारी के लक्षण हो सकते हैं. 

दरअसल, केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने केवल चुनाव प्रचार करने के लिए एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है और उन्हें 2 जून को सरेंडर करने का आदेश दिया है। लेकिन, अब केजरीवाल ने 7 दिन और जमानत बढ़ाने की मांग की है। आम आदमी पार्टी (AAP) के अनुसार,मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने केजरीवाल की सेहत की जांच की है. उन्हें PET-CT स्कैन और कई टेस्ट करवाने की आवश्यकता है. जांच करवाने के लिए केजरीवाल ने 7 दिन के लिए और जमानत मांगी हैं.

बता दें कि, केजरीवाल को 10 मई को तिहाड़ जेल से चुनाव प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर रिहा किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने शर्तें रखी थीं कि, केजरीवाल सीएम ऑफिस या सचिवालय नहीं जाएंगे, वे अपने पद का कोई काम नहीं करेंगे, किसी फाइल पर दस्तखत नहीं करेंगे। वहीं, केजरीवाल अपने भाषणों में लगातार कह रहे हैं कि, अगर INDIA गठबंधन जीता, तो उन्हें जेल नहीं जाना पड़ेगा। एक इंटरव्यू में तो केजरीवाल ने यहाँ तक दावा कर दिया था कि, सुप्रीम कोर्ट ने हमें क्लीन चिट दे रखी है, जबकि अदालत उन्हें जमानत तक नहीं दे रही थी। केवल चुनाव की विशेष परिस्थिति देखते हुए उन्हें अंतिम चरण तक बाहर रहने को कहा गया है। वहीं, एक सवाल ये भी है कि, केजरीवाल 10 मई से जेल से बाहर हैं, अगर जेल में उनका वजन घटा है, या उन्हें कोई बीमारी हुई है, तो वे बीते 17 दिनों में टेस्ट करवा सकते थे। फिर अलग से 7 दिनों की आवश्यकता क्यों पड़ रही है? 

पंजाब: ज्वाइंट ऑपरेशन में इंटरनेशनल ड्रग स्मगलिंग नेटवर्क का भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

कांग्रेस द्वारा मुस्लिमों को दिए गए OBC आरक्षण की समीक्षा करेगी राजस्थान सरकार, कहा- बाबा साहेब ने संविधान में...

पापुआ न्यू गिनी में भूस्खलन से मरने वालों की संख्या 670 से ऊपर पहुंची, कई अब भी लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -