मोदी का स्केच लेकर भीड़ में खड़ी थी छोटी बच्ची, देखकर बोले PM- 'बेटी थक जाओगी, इस पर अपना पता लिखो और...'
मोदी का स्केच लेकर भीड़ में खड़ी थी छोटी बच्ची, देखकर बोले PM- 'बेटी थक जाओगी, इस पर अपना पता लिखो और...'
Share:

कांकेर: पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक समारोह में पहुंचे थे। यहां जब प्रधानमंत्री मोदी भाषण दे रहे थे, उसी समय भीड़ में एक बच्ची ने पीएम मोदी का स्केच हाथों में लेकर ऊपर उठाया। जब प्रधानमंत्री मोदी की नजर स्केच लेकर खड़ी उस बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल कहा कि बेटी मैंने तुम्हारी ये तस्वीर देख ली है। तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो। 

पीएम मोदी ने बच्ची से कहा कि मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, मगर बेटी थक जाओगी, तुम कब से खड़ी हो। ये पुलिस के जवानों से मैं बोलता हूं कि तस्वीर बेटी देना चाहती है तो ले लीजिए और ये मुझ तक अवश्य पहुंच जाएगी। बेटी अपना पता उस पर लिख देना। मैं तुझे अवश्य चिट्ठी लिखूंगा। पीएम ने जब यह बात कही तो बच्ची के चेहरे पर मुस्कान आ गई। प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिक्रिया के पश्चात् बच्ची बेहद खुश नजर आई। पीएम की बच्ची के प्रति ऐसी सह्रदयता पर लोग प्रशंसा करने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया।

बता दें कि पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर में 'विजय संकल्प' रैली को संबोधित कर रहे थे। इस रैली में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के समर्थन में जो आंधी चल रही है, उसकी एक झलक यहां कांकेर में भी नजर आ रही है। बीजेपी का संकल्प छत्तीसगढ़िया पहचान को सशक्त करने का है, हर गरीब, आदिवासी, पिछड़े के हितों की रक्षा करने का है। छत्तीसगढ़ को देश के टॉप प्रदेशों में लाने का है। पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए प्रदेश की जनता एवं बीजेपी ने मिलकर काम किया है। जब तक कांग्रेस की सरकार रही, वे यहां बीजेपी से दुश्मनी निकालते रहे, लेकिन हमने फिर भी राज्य के विकास के लिए काम किया।

World Cup: श्रीलंका को 302 रनों से रौंदकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, लगी कीर्तिमानों की झड़ी

'जहरीली हवा' से घुटा दिल्ली का दम, सीएम केजरीवाल ने दिए स्कूल बंद रखने के आदेश, आज आपात बैठक

आयुर्वेद और योग को प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना में शामिल करने की मांग, दिल्ली HC ने केंद्र से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -