बिलासपुर में घटी दिल दहला देने वाली वारदात, 2 युवकों के साथ 5 लोगों ने की बर्बरता और...
बिलासपुर में घटी दिल दहला देने वाली वारदात, 2 युवकों के साथ 5 लोगों ने की बर्बरता और...
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ लोगों ने दो लड़कों को फावड़े एवं अन्य हथियारों से बेरहमी से पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया, बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में 14 फरवरी की देर रात खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लु के साथ मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। खमतराई अटल चौक के पास मेन रोड पर गोपी सूर्यवंशी का मकान है। 

वहां रात में गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ घर के बाहर मेन रोड पर सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर एवं मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग कर रहे थे। वहां पंकज उपाध्याय एवं उसके दोस्त कल्लू ने मेन रोड पर गिट्टी, रेत और सीमेंट फैलाने से इंकार किया। इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी, उसके अन्य भाइयों एवं परिवार के लोगों ने पंकज उपाध्याय और कल्लू के साथ मारपीट की। इस के चलते पास में रखे फावड़े एवं अन्य हथियारों से दोनों पर हमला कर दिया। इससे पंकज और कल्लू गंभीर रूप से चोटिल हो गए। 

वही घटना की खबर प्राप्त होने पर सरकंडा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के चलते पंकज की मौत हो गई। कल्लू की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस वारदात में सम्मिलित आरोपी तिलकेश उर्फ सल्लू सूर्यवंशी, रुपेश शुत्रे, शिव शुत्रे, गोपी सूर्यवंशी तथा एक अन्य नाबालिग को पकड़ा गया है। सरकंडा पुलिस ने इनके खिलाफ IPC की धारा 147, 148, 149, 307 एवं 302 के तहत कार्रवाई की है। सिटी एसपी पूजा कुमार के मुताबिक, सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिजन एवं मृतक के दोस्त अभी घटना में अन्य आरोपियों के सम्मिलित होने की बात कह रहे हैं। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

कतर के प्रधानमंत्री से पीएम मोदी ने की मुलाकात, व्यापार, निवेश, ऊर्जा सहित विभिन्न मुद्दों पर हुई बात

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -