दोस्त के कंधे पर बैठकर DJ पर नाच रहा था दूल्हा, अचानक छाती हुआ तेज़ दर्द और हो गई मौत
दोस्त के कंधे पर बैठकर DJ पर नाच रहा था दूल्हा, अचानक छाती हुआ तेज़ दर्द और हो गई मौत
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां बारात निकलने से पहले दोस्तों के साथ Dj पर डांस करते वक़्त दूल्हे को दिल का दौरा पड़ गया. आनन-फानन में घर वाले उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह मामला सूरत जिले के मांडवी तहसील के अरेठ गांव का है. 33 वर्षीय मितेश भाई चौधरी की बारात बालोड तहसील के धामोंदला गांव जाने वाली थी. बारात जाने से पहले की ज्यादातर रस्में संपन्न हो चुकी थी. कुछ ही देर में बारात निकलने वाली थी.

इस खुशी के अवसर पर परिजन और दूल्हे के दोस्त Dj की धुन पर नाच रहे थे. दोस्तों को नाचता देख मितेश भी अपने आप को रोक नहीं पाया और वह भी डीजे पर पहुंच गया. इस बीच डांस कर रहे मितेश को उसके दोस्तों ने कंधे पर बैठा लिया और डांस करने लगे. तभी अचानक मितेश के छाती में दर्द शुरू हो गया. परिजन मितेश को फ़ौरन ही बाइक पर बैठाकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार करने से इंकार कर दिया और बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी. 

जिसके बाद 108 एंबुलेंस से मितेश को बारडोली के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. वहां पर मौजूद डॉक्टर ने उसे देखा और मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना के मिलते ही चौधरी परिवार में मातम पसर गया. शादी के कुछ घंटे पहले मितेश की मौत ने सब कुछ बदल गया. जहां ढोल नगाड़े बज रहे थे वहां रोना-धोना मच गया. 

'बुर्का उतारकर सेल्फी ली तो मुस्लिम महिलाओं की पिटाई होगी..', इस्लामी अधिकारों की रक्षा के लिए बना नया ग्रुप

काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट पर नमाज़ पढ़ने बैठ गई महिला, यूपी पुलिस ने जबरन हटाया

बंगाल: फंदे पर लटका मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, पार्टी ने TMC पर लगाया हत्या का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -