मामूली विवाद में राह चलते युवकों ने की हत्या
मामूली विवाद में राह चलते युवकों ने की हत्या
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश में बदमाश बाज नहीं आ रहे है। आये दिन प्रदेश में हत्या व अन्य आपराधिक घटनाएं देकने को मिलती है। प्रदेश के इंदौर शहर में चार दिन में तीन हत्याएं हो चुकी हैै। ताजा मामला इंदौर जिले के बेटमा से सामने आया है जहां पर क्षेत्र में देर रात दो भाईयों पर मामूली विवाद में हथियारों से हमला किया गया। जिस वजह से एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन अभी भी हत्यारों की पुलिस द्वारा गिरफ़्तारी नहीं की जा सकी है। 

दरअसल इंदौर के समीप ग्रामीण क्षेत्र बेटमा में देर रात एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार मामूली बात पर राह चलते तीन युवकों से विवाद हो गया था। जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि युवकों ने हथियार निकाल कर हमला कर दिया। जिस वजह से मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई इसी के साथ उसका भाई गंभीर रुप से घायल है। जिसका इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार बेटमा क्षेत्र के सुरेश पंवार अपने भाई गजराज के साथ बाइक पर घर जा रहे थे। रास्ते में बाइक खराब हो जाने के कारण दोनो पैदल चलने लगे। इसी दौरान रास्ते से बाइक पर गुजर रहे चार युवकों ने उन पर टिप्पणी कर दी। जिस वजह से सुरेश ने उनपर आपत्ति जताई। इसके बाद चारों बदमाश पलट कर आए और दोनो भाईयों से विवाद करने लगे। बात करने व् गाली-गलौच से शुरू हुआ विवाद प्राणघातक हमले तक जा पहुंचा। और युवकों ने हथियार निकाल कर सुरेश के पेट और सीने पर हमला कर दिया। जिस वजह से सुरेश का खून काफी बह गया और उसकी मौत हो गई। भाई गजराज की हालत भी गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा अब चारो आरोपियों की जाँच की जा रही है।

इंदौर में लव जिहाद का मामला आया सामने, नबीन बनकर महिला से की थी दोस्ती

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान कहा - मदरसों के स्टडी मटेरियल की होगी जांच

माता सीता पर शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने की अमर्यादित टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -