चॉकलेट की लालच देकर 27 वर्षीय युवती ने किया 13 साल के लड़के का रेप ! मिली बेहद कठोर सजा
चॉकलेट की लालच देकर 27 वर्षीय युवती ने किया 13 साल के लड़के का रेप ! मिली बेहद कठोर सजा
Share:

वाशिंगटन: कामुकता की आग में जल रही एक 27 वर्षीय लड़की ने नाबालिग लड़के को अपनी हवस का शिकार बनाया। नाबालिग बच्चे की आयु सिर्फ 13 वर्ष है। लड़की ने नाबालिग को बहला फुसला कर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए उत्तेजित किया और फिर ये सिलसिला चल पड़ा। लड़के की मां को इसका शक हुआ, तो उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामले की छानबीन में जो पाया, उससे सबके होश उड़ गए। अब आरोपी लड़की को अदालत ने 65 साल की सख्त सजा सुनाई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी युवती का नाम कैटलिन स्कार (Kaitlyn Skar) है । ये अमेरिका के विस्कॉन्सिन की निवासी है। जब लड़का लड़की को इग्नोर करने लगा तो केटलिन खीजने लगी। इसकी भनक लड़के की मां को लग गई। मां ने फ़ौरन अमेरिका के विस्कॉन्सिन में ग्रीन बे पुलिस से संपर्क किया और युवती की शिकायत की। लड़का अपनी आंटी के घर पर था। आरोपी लड़की की उससे मुलाकात यहीं पर हुई थी। उसने लड़के को कुकीज और पफ दिया। इसी दौरान दोनों में मोबाइन नंबर एक्सचेंज हुए।

इसके बाद लड़की ने नाबालिग लड़के को पोर्न वीडियो की सीरीज भेजी और उसे सेक्स करने के लिए बार-बार प्रोत्साहित किया। नाबालिग के साथ वो 3 बार शारीरिक संबंध बना चुकी थी। इसके बाद नाबालिग लड़का परेशान हो गया। उसने लड़की का कॉल उठाना ही बंद कर दिया और उसके मैसेज का जवाब भी नहीं दे रहा था। आखिर में लड़के ने तंग आकर बोल दिया कि वो कोई रिलेशनशिप में नहीं था, उसने लड़की को धोखा दिया है। यहाँ लड़की समझ नहीं पाई कि धोखा क्या है।

दरअसल, लड़के ने लड़की को बताया था कि उसकी आयु 16 साल है। जबकि वो महज 13 साल का था। स्कार (लड़की) ने पुलिस को बताया कि हां उसने लड़के के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसकी उम्र 13 साल है। लड़के की मां ने कहा कि, 27 वर्षीय युवती  ने लड़के को परेशान कर दिया था। वो उसको धमकी देती थी। अदालत ने युवती को 65 साल जेल की सख्त सजा सुनाई है।

दरअसल, लड़के ने लड़की से बताया कि उसकी उम्र 16 साल है। जबकि वो केवल 13 साल था। स्कार (लड़की) ने पुलिस को बताया कि हां उसने लड़के के साथ सेक्स किया था मगर उसको ये नहीं पता था कि उसकी उम्र 13 साल है। लड़के की मां ने किया 27 साल की लड़की ने लड़के को परेशान कर दिया था। वो उसको धमकी देती थी। कोर्ट ने उसे 65 साल जेल की सख्त सजा सुनाई है। 

इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़, 62 वर्षीय यात्री गिरफ्तार

'आई ऍम सॉरी..', मैसेज लिखकर IIT मद्रास के स्टूडेंट ने लगाई फांसी

नोएडा के होटल से मिली महिला की लाश, रात में साथ ठहरा पुरुष मित्र गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -