'आई ऍम सॉरी..', मैसेज लिखकर IIT मद्रास के स्टूडेंट ने लगाई फांसी

'आई ऍम सॉरी..', मैसेज लिखकर IIT मद्रास के स्टूडेंट ने लगाई फांसी
Share:

चेन्नई: IIT मद्रास से PHd कर रहे एक स्टूडेंट का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, छात्र ने वॉट्सएप स्टेट्स पर एक मैसेज लिखा था, जिसे देख उसके दोस्त दंग रह गए. जब तक दोस्त उसके पास पहुंचे, तब तक छात्र दम तोड़ चुका था. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस छात्र द्वारा लिखे गए मैसेज की जांच में लग गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 32 साल के सचिन कुमार जैन IIT मद्रास में PHd कर रहा था. सचिन पश्चिम बंगाल का निवासी था. सचिन शुक्रवार (31 मार्च) को IIT परिसर से लौटा था. बताया जा रहा है कि सचिन ने वॉट्सएप पर स्टेट्स के रूप में 'आई एम सॉरी, नॉट गुड एनफ' संदेश लिखा था. जब यह मैसेज सचिन के दोस्तों ने देखा तो वे दंग रह गए. दोस्त फ़ौरन सचिन के पास जाने के लिए रवाना हो गए. जब वे सचिन के घर पर पहुंचे तो देखा कि डाइनिंग हॉल में सचिन फंदे पर लटका था. दोस्तों ने फ़ौरन सचिन को फंदे से उतारा और एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर इमरजेंसी टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद घटना की सूचना वेलाचेरी पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नोएडा के होटल से मिली महिला की लाश, रात में साथ ठहरा पुरुष मित्र गिरफ्तार

शरीर के भीतर छिपा रखे थे कैप्सूल..! केरल में कस्टम विभाग ने पकड़ा 3.5 किलो सोना

जवान बेटे की मौत से सदमे में पहुंचा पिता, उठा लिया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -