नोएडा के होटल से मिली महिला की लाश, रात में साथ ठहरा पुरुष मित्र गिरफ्तार
नोएडा के होटल से मिली महिला की लाश, रात में साथ ठहरा पुरुष मित्र गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ के एक होटल कमरे से एक महिला का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले में महिला के पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की लाश खून से लथपथ हालत में होटल के कमरे से बरामद हुई है। पहली नजर में हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस टीम केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने आज शनिवार (1 अप्रैल) को बताया है कि एक व्यक्ति 36 वर्षीय महिला को लेकर थाना क्षेत्र के छीजारसी गांव स्थित एक होटल में आया और रात में दोनों वहीं ठहरे। उन्होंने बताया कि देर रात महिला का लहूलुहान शव होटल के कमरे से बरामद हुआ है। मान ने बताया कि महिला के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। थाना प्रभारी के अनुसार, पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है तथा महिला के पुरुष मित्र को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। 

शरीर के भीतर छिपा रखे थे कैप्सूल..! केरल में कस्टम विभाग ने पकड़ा 3.5 किलो सोना

जवान बेटे की मौत से सदमे में पहुंचा पिता, उठा लिया ये खौफनाक कदम

परिवार के साथ झील में कूदा प्रिंटिंग प्रेस मालिक, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -