इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़,  62 वर्षीय यात्री गिरफ्तार
इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़, 62 वर्षीय यात्री गिरफ्तार
Share:

मुंबई: बीते कुछ समय से फ्लाइट में यात्रियों द्वारा की जा रही बदसलूकी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला मुंबई से सामने आया है, जहां इंडिगो एयरलाइंस में सवार एक 62 वर्षीय शख्स ने एयर होस्टेस से छेड़छाड़ की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी स्वीडन का निवासी है. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया, मगर बाद में उसे जमानत मिल गई.

रिपोर्ट के अनुसार, घटना 30 मार्च की है, जब इंडिगो की 6E-1052 फ्लाइट बैंकॉक से मुंबई आ रही थी. पीड़ित एयर होस्टेस ने बताया कि इस दौरान आरोपी मुसाफिर ने कुछ खाने-पीने का सामान खरीदा. इसका भुगतान करने के दौरान जब एयर होस्टेस उसके पास कार्ड स्वाइप कराने की मशीन लेकर पहुंची, तो आरोपी ने गलत तरीके से उसका हाथ पकड़ा और छेड़खानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं, नशे में धुत आरोपी यात्री ने अन्य सहयात्रियों के साथ भी गाली-गलौच की. 

मुंबई हवाई अड्डे पर विमान के लैंड होने के बाद आरोपी यात्री को अरेस्ट कर लिया गया. बाद में उसकी अदालत में पेशी हुई, जहां से उसे फ़ौरन जमानत मिल गई. इंडिगो ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि इसके बाद जरूरी नियमों का पालन किया गया. फिलहाल कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

'आई ऍम सॉरी..', मैसेज लिखकर IIT मद्रास के स्टूडेंट ने लगाई फांसी

नोएडा के होटल से मिली महिला की लाश, रात में साथ ठहरा पुरुष मित्र गिरफ्तार

शरीर के भीतर छिपा रखे थे कैप्सूल..! केरल में कस्टम विभाग ने पकड़ा 3.5 किलो सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -