हर दिन 12 घंटे मुजरा सीख रही है यह एक्ट्रेस
हर दिन 12 घंटे मुजरा सीख रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों स्टार भारत के शो 'मुस्कान' में मुस्कान की प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री येशा रुघानी बहुत प्रयास में लगीं हुईं हैं. जी हाँ, वह आज-कल मुजरे की कला सीख रही है, क्योंकि यह धारावाहिक 'मुस्कान' में उनके किरदार के लिए जरूरी है. उन्होंने बहुत हद तक तो सीख लिया है बस थोड़ा बाकी है.

ऐसे में उन्होंने नृत्य सीखने के लिए 12 घंटे की वर्कशॉप में हिस्सा लिया और कार्यक्रम के लिए शूटिंग से पहले उन्होंने मुजरा सीखा और सही हावभाव और हाथ हिलाना उन्हें आ गया है. इन सबके बाद उन्होंने एक बयान में कहा, "किरदार को केवल मानसिक रूप से समझना काफी नहीं है.मुस्कान के किरदार के लिए मैंने खुद को शारीरिक रूप से तैयार किया.मैं डांसर नहीं हूं और मेरे किरदार की मांग थी बहुत सारा नृत्य.मुझे उस हिस्से पर कार्य करना था."

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि "वर्कशॉप के लंबे घंटों ने मुझे मुजरे के बारे में विस्तार से जानने में बहुत मदद की.यह कोई आसान डांस प्रारूप नहीं है और इसे कोई एक रात में नहीं सीख सकता.मैं अभी भी सीख रही हूं और बेहतर हो रही हूं।" आपको बता दें कि शो में उनके दो लुक हैं, एक 'मुस्कान' का और दूसरा डांस बार में डांसर का. इसी के साथ वह दोनों लुक में कमाल लगती हैं.

दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड

वाइट टॉप में बेशर्म होकर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस

अपनी तस्वीरों पर आने वाले कमेंट्स फ़िज़ूल मानती हैं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -