दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड
दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड
Share:

आए दिन हम देख रहे हैं कि टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां फिल्मों की तरफ अपना रूख कर रही हैं. ऐसे में वह सभी इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं. आप सभी ने करिश्मा तन्ना को रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘संजू’ में देखा ही होगा. इस फिल्म में उन्होंने जमकर हॉटनेस दिखाई थी और अब खबर यह है कि वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. जी हाँ आने वाली खबरों के अनुसार वह अब रणवीर सिंह के साथ हाथ मिला चुकीं हैं और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस प्रोजेक्ट को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे.

खबरों के अनुसार पहली बार दोनों एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे.. अब आप फिल्म का नाम सोच रहे होंगे तो आपको बता दें कि दरअसल, जिस प्रोजेक्ट के लिए करिश्मा और रणवीर एक साथ आ रहे हैं वो एक नूडल ब्रांड का एड है. जी हाँ, इस ब्रांड के साथ रणवीर सिंह तो काफी वक्त से जुड़ी हुए हैं लेकिन अब करिश्मा भी उनके साथ काम करती हुई नजर आने वाली हैं.

इस ब्रांड में पहले तमन्ना भाटिया नजर आती थीं लेकिन अब करिश्मा तन्ना ने तमन्ना को रिप्लेस किया है और अब वह नजर आने वाली है. सभी करिश्मा को रणवीर के साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि इन दिनों करिश्मा टीवी शो कयामत की रात में गौरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

इंडियन आइडल में ले जाने के बहाने लड़की को बनाता रहा हवस का शिकार

क्लीवेज दिखाते हुए सेक्सी नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

नागिन 3: विष देगी अपनी सहेली बेला को धोखा, माहिर जान जाएगा बेला का सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -