वाइट टॉप में बेशर्म होकर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस
वाइट टॉप में बेशर्म होकर घूमती नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपनी होतंसे से सभी को हैरान करने वाली करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं इन तस्वीरों में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. करिश्मा को आप सभी ने टीवी के पॉपुलर शोज 'पवित्र रिश्ता' और 'ये है मोहब्बतें' में देखा होगा वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं.

हाल ही में भी करिश्मा के इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो बहुत सेक्सी हैं इन तस्वीरों में वह वाकई में बहुत दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Immerse yourself into the true Goan culture while capturing the best of Goafrom the amazing #GalaxyA7 Ultra Wide-Angle lens. I am truly turning Streets into Stunning! #TurnPicturesIntoStories @samsungindia

इसमें उन्होंने  वाइट टॉप पहना है और रेड शॉर्ट्स. उनके सोशल हैंडल पर उन्होंने अपनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर की हैं. वैसे करिश्मा इन दिनों अपने फोटोशूट के चलते खबरों में बनी हुई हैं. अक्सर ही वह अपनी हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं जो हाथों हाथ वायरल हो जातीं हैं. हर बार अपनी तस्वीरों से पॉपुलर होना कोई भी करिश्मा से सीख सकता है. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें वाकई में सनसनी फैला रहीं हैं.

इंडियन आइडल में ले जाने के बहाने लड़की को बनाता रहा हवस का शिकार

क्लीवेज दिखाते हुए सेक्सी नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

नागिन 3: विष देगी अपनी सहेली बेला को धोखा, माहिर जान जाएगा बेला का सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -