'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस से निर्देशक ने मांगी अश्लील तस्वीर
'ससुराल सिमर का' की एक्ट्रेस से निर्देशक ने मांगी अश्लील तस्वीर
Share:

आये दिन अभिनेत्रियों को लेकर उनके यौन शोषण की खबरें आ रही हैं. हॉलीवुड हो, बॉलीवुड हो या फिर कोई टीवी की एक्ट्रेस हर किसी के साथ कुछ ना कुछ हो ही रहा है. ऐसे ही अभी टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में काम कर चुकी एक्ट्रेस के साथ भी हुआ है. बताया जा रहा है निर्देशक ने Krissann Barretto के साथ एक घटिया हरकत की हैं. क्रिसन्न ने अपनी चैट भी शेयर की है जिसमें निर्देशक की करतूत सामने आयी है.

क्रिसन्न ने टेलीचक्कर के इंटरव्यू में बताया 'कंपनी ओमनीकॉम मीडिया ग्रुप के नाम से चल रही है. वहां से मुझे प्रीती सिंह ने शूट के लिए संपर्क किया था. कई सारे फोटो शेयर करने के बाद उन्होंने प्रोजेक्ट हेड हर्ष शर्मा से संपर्क करने के लिए कहा. इसके बाद मुझे एक मैसेज मिला, जिसमें मुझसे 100 प्रतिशत सेक्सी, बोल्ड, हॉट और आकर्षक तस्वीरें शेयर करने की बात कही गई.' इस चैट में क्रिसन्न बार-बार अपने फाइनल होने की बात पूछ रही थी लेकिन उन्हें ठीक से जवाब भी नहीं दिया गया. इसके बाद क्रिसन्न समझ गयी थी कि उन्हें फंसाया जा रहा है या फिर वो फंस चुकीं हैं.

जब उन्हें ये सब समझ में आ गया तो उन्होंने जवाब में कहा 'मैं स्ट्रगलर नहीं हूं और काम पाने के लिए ऐसे तरीकों की जरूरत नहीं है.' ऐसा अभिनय की दुनिया में होता ही रहता है और ए दिन ऐसी खबरें सुनने में आती ही रहती हैं जो अभिनय की दुनिया में आये हुए नये लोग इसमें फंस जाते हैं. ऐसा ही हुआ है क्रिसन्न के साथ भी. आगे स्लाइड में देखें तस्वीरें.

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

KISS करने पर अब इस एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -