संगीत छोड़ क्रिकेट की प्रेक्टिस में जुटा ये स्टार
संगीत छोड़ क्रिकेट की प्रेक्टिस में जुटा ये स्टार
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस का हिस्सा रहा चुके आकाश ददलानी इन दिनों क्रिकेट की प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं जिससे लोग ये कयास लगा रहे है कि, कही आकाश क्रिकेटर बनने की कोशिश तो नहीं कर रहे है. दरअसल बात यह है कि, आकाश ये सब तैयारी एकता कपूर और आनंद मिश्रा के एमटीवी बीसीएल के लिए कर रहे है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आकाश कोलकाता बाबू मोशायज़ की ओर से खेलेंगे. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह लगातार तीन घंटे तक क्रिकेट की प्रेक्टिस करते है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आकाश ने अपने बयान में कहा कि, "मैं एक म्युजिशियन हूं और शेड्यूल के अनुसार मुझे काम करना आता है. मैं अपना काम 6 बजे खत्म कर 7 बजे प्रेक्टिस पर पहुंच जाता हूं, मैं रोजाना प्रेक्टिस कर रहा हूं हमारी टीम बहुत बढ़िया है. हम स्ट्रेचेस, जॉग, रन, स्प्रिंट और प्रेक्टिस साथ करते हैं."

इसके अलावा आकाश का कहना है कि, उन्होंने इस टीम को इसलिए चुना क्योकि, इस टीम में हितेन तेजवानी और अर्शी खान है जिसके चलते उनका कहना है कि, वह अर्शी खान और हितेन को पसंद करते है. गौरतलब है कि, आकाश, हितेन और अर्शी खान बिग बॉस 11 का हिस्सा थे.

ये भी पढ़े

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस तरह कश्मीरा ने कृष्णा को दी अपनी डेटिंग एनिवर्सरी की बधाई

ट्विन बेबीज़ ने बदली इस स्टार कपल की लाइफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -