इन्हें डेट कर रहे हैं 'कसम तेरे प्यार की' के समर
इन्हें डेट कर रहे हैं 'कसम तेरे प्यार की' के समर
Share:

'कसम तेरे प्यार की' के समर के रूप में नज़र आने वाले अंश अरोड़ा जितने हॉट टीवी पर दिखाई देते हैं उतने ही हॉट हैं वो असल ज़िन्दगी में. इस शो के अलावा वो एंड टीवी के शो 'क्वींस' में भी नज़र आ चुके हैं जिसमे उन्होंने केविन की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा एक वेब सीरीज 'तन्हाईयाँ' में भी वो विशाल के किरदार में नज़र आ चुके हैं. अब वो कलर्स टीवी के शो 'कसम तेरे प्यार की' की नज़र आ रहे हैं.

आप देख ही सकते हैं ये कितने हॉट हैं और इनकी हॉटनेस पर कई लड़कियां मरती भी हैं. हाल ही में इनके बारे में एक खबर आयी है कि ये दिल्ली की किसी फैशन डिज़ाइनर को डेट कर रहे हैं और उसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस लड़की का नाम हेमा बताया जा रहा है.

बता दें, इन दोनों की मुलाकात एक फैशन शो में हुई था जहाँ पर अंश भी इस फैशन शो का हिस्सा बने थे. इसी दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हुआ जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. अंश अपने शो 'इश्क मुश्क' की शूटिंग में व्यस्त हैं जो दिल्ली में चल रही है. वहीँ पर हेमा उनसे मिलने आयी थी जहाँ की ये तस्वीर वायरल हुई और अंश ने अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसमे दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं.

यानी अब ये बात तो पक्की हो चुकी है कि अंश सिंगल नहीं रहे बल्कि वो भी किसी को डेट कर रहे हैं. अब जो है उनकी फीमेल फैंस को तो ये बुरा ही लगेगा, लेकिन वो अंश के लिए खुश भी होंगी.

स्मिता सिंह भी जुड़ेंगी एकता कपूर के इस शो से

कपिल शर्मा के शो में 'रेड' मारेंगे अजय देवगन

सबको हंसाने आ रहे हैं 'श्रीमान श्रीमती फिर से'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -