स्मिता सिंह भी जुड़ेंगी एकता कपूर के इस शो से
स्मिता सिंह भी जुड़ेंगी एकता कपूर के इस शो से
Share:

टीवी एक्ट्रेस स्मिता सिंह काफी समय से टीवी से दूर हैं. लेकिन जल्दी ही वो आने वाले शो के साथ वापसी करने वाली हैं. आपको बता दें ये शो है एकता कपूर का 'कसौटी ज़िन्दगी की 2'. जी हाँ, ये शो एक बार फिर से आपका मनोरंजन करने आ रहा है जिसका इंतज़ार अब सभी दर्शक कर रहे हैं. इसके पहले स्मिता सिंह कई शो में नज़र आ चुकी हैं. उन्होंने 'कहानी घर घर की', 'हिटलर दीदी', 'भाग्यविधाता' और आखिरी बार 'थपकी प्यार की' में दिखाई दी थी. अब शो में अगर प्यार होगा तो नफरत भी होगी ही और इसके लिए वैम्पायर भी होना ज़रूरी है क्योंकि इसके बिना तो शो अधूरा ही होता है.

तो आने वाले शो में स्मिता एक नए अवतार में दिखाई देंगी. जानकारी मिली है कि शो में स्मिता मेल लीड रोल की माँ का किरदार निभाने वाली हैं जो मशहूर बिज़नेसमैन की पत्नी और एक होममेकर भी होंगी. जैसा कि इनका नेचर है उसी को देखते हुए इनके रोल में थोड़ा हास्य भी जोड़ दिया गया है जो इनके रोल को और भी बेहतर बना देगा.

इस शो में अनुराग बासु का किरदार शहीर शेख निभाने वाले हैं जो टीवी के कई शो कर चुके हैं. इसके अलावा इसमें कोमोलिका का किरदार रेहाना मल्होत्रा निभाने वाली हैं जो फ़िलहाल इश्कबाज़ में नज़र आ रही हैं. यानि एक बार फिर से अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी देखने को मिलेगी.

कपिल शर्मा के शो में 'रेड' मारेंगे अजय देवगन

सबको हंसाने आ रहे हैं 'श्रीमान श्रीमती फिर से'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -