तो भैया ऐसी है आपकी हाफ गर्लफ्रेंड
तो भैया ऐसी है आपकी हाफ गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी आता है जब कई सप्ताह तक अच्छी फिल्मे रिलीज नहीं होती. लेकिन 2017 की शुरुआत से ही आप बॉलीवुड के इंटरटेनमेंट का खूब स्वाद चख रहे है. दंगल से लेकर बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे आप देख चुके है.

बीते शुक्रवार भी आपको तीन फिल्मो का ट्रिपल ब्लास्ट मिला है और ये फिल्मे है, हाफ गर्लफ्रेंड,जट्टू इंजिनियर और हिंदी मीडियम. ये तीनो ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर दर्शको को खींचने में कामयाब हो रही है. लेकिन युवाओ को सबसे ज्यादा हाफ गर्लफ्रेंड ही आकर्षित कर रही है. 

हॉफ गर्लफ्रेंड को लोगो द्वारा तीन कारणों से प्यार मिल रहा है. पहला ये कि इस फिल्म के निर्देशक रोमांटिक फिल्म बनाने वाले मोहित सूरी है,दूसरा इस फिल्म की कहानी चेतन भगत के नॉवल पर आधारित है. तथा तीसरा यह कि इस फिल्म में सभी को अजुन और श्रद्धा की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है.

इस फिल्म में अर्जुन ने एक बिहारी लड़के की भूमिका निभाई है, वे पढाई के दौरान कॉलेज में एक लड़की को दिल दे बैठते है. वे अच्छे दोस्त भी बन जाते है. लेकिन वह लड़की अर्जुन की गर्लफ्रेंड नहीं अपने आप को उनकी हाफ गर्लफ्रेंड मानती है. ऐसा क्यों .....? इसका जबाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिलेगा. यदि आप भी मेरी तरह रोमांटिक फिल्म पसंद करते है तो आपको यह फिल्म जरूर पसंद आएगी. 

रैम्बो' का फर्स्ट लुक निहारिये...

'बाहुबली-2' से भी ज्यादा रहा था इसका गली गली मोहल्ला हो-हल्ला, बाहुबली तो कुछ भी नहीं

हॉलीवुड के बाद निहारिये बॉलीवुड के जॉनी डेप को...

बौने को आलिया ने दिखाया ठेंगा...

जट्टू इंजिनियर ने कमाई के मामले में हाफ गर्लफ्रेंड और हिंदी मीडियम को पछाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -