हॉलीवुड के बाद निहारिये बॉलीवुड के जॉनी डेप को...
हॉलीवुड के बाद निहारिये बॉलीवुड के जॉनी डेप को...
Share:

बॉलीवुड के सर्किट बोले तो हमारे अरशद वारसी जिनको आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि अपने दमदार अभिनय के चलते आज भी लोगो को गुदगुदाने वाले अभिनेता अरशद वारसी जो के अपनी हंसाने की अभिनय क्षमता के साथ ही साथ अपने संजीदगी वाले अभिनय के कारण भी दर्शको के दुलारे बने हुए है. अभिनेता अरशद वारसी ने बॉलीवुड की अनगिनत सफतलम फिल्मो में अपने अभिनय की दमदार छाप को छोड़ा है. अब हमे उनके बारे में एक नई जानकारी सुनने को मिल रही है.

जी हाँ, बता दे कि, अभिनेता अरशद वारसी हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप के प्रसिद्ध किरदार कैप्टन जैक स्पैरो को ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन : सालाजार रिवेंज’ के हिंदी संस्करण में निभाएंगे. ‘गोलमाल अगेन’ की शूटिंग कर रहे अरशद ने बताया कि, “मैं इस किरदार का शौकीन हूं. मुझे जैक स्पैरो बेहत पसंद है.

मैंने जब पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन को देखा था तभी मैं इस किरदार का प्रशंसक हो गया था.” उन्होंने कहा, “डेप फिल्म के दृश्यों में शराब के नशे में चूर नजर आए थे, इन्हें निभाना मेरे लिए चुनौती होगी. शराबी का किरदार निभाना कठिन है. कुल मिलाकर मैं इस फ्रैंचाइजी का शौकीन हूं और इसके बारे में अधिक जानने की कोशिश कर रहा हूं.” यह फिल्म भारत में 26 मई को रिलीज होगी.

 

अनुष्का के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले है शाहरुख़...

'बाहुबली2' पर किंग-खान का तूफानी बयान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -