बौने को आलिया ने दिखाया ठेंगा...

किंग खान शाहरुख़ खान जो पूर्व में अपनी रईसी दिखाने के बाद फिर से अपने पुराने रोमांटिक दिनों में लौटने वाले है हमारा कहने का मतलब है कि शाहरुख़ खान इम्तियाज अली की फिल्म में बहरहाल लगे हुए है जिसमे हमे उनका 'दिलवाले दुल्हनियां..' वाला फिर से रोमांटिक रूप देखने को मिलने वाला है.

साथ ही साथ अब तो आजकल उनकी एक और फिल्म जिसका निर्दशन करने वाले है हमारे आनंद एल राय जी हाँ, जनाब पहले तो इस फिल्म के लिए लंबी लंबी अभिनेत्रियां कैटरीना व दीपिक के लिए चर्चा चल रही थी क्योंकि इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान एक बौने किरदार मे नजर आने वाले है तो फिर फिल्म की अभिनेत्री भी बौनी ही होनी चाहिए. तो ऐसे में यह भी पता चला था कि फिल्म के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम तय कर लिया गया है लेकिन जनाब ऐसा नहीं है.

आलिया ने भी शाहरुख़ की बौनी बनने से इंकार कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट ने बड़ी समझदारी से इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. आलिया, शाहरुख के साथ फिल्‍म 'डियर जिंदगी' में काम कर चुकी हैं, ऐसे में वे किंग खान को निराश नहीं करना चाहती थी. सूत्रों के अनुसार इसमे आलिया ने फिल्‍ममेकर करण जौहर का सहारा लिया. करण के आइडिया पर वे अपनी आनेवाली फिल्‍मों के शेड्यूल को लेकर शाहरुख के पास पहुंच गई व उसका हवाला देकर वह फिल्म से नौ दो ग्यारह हो गई.  

अनुष्का के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले है शाहरुख़...

'बाहुबली2' पर किंग-खान का तूफानी बयान...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -