'बाहुबली-2' से भी ज्यादा रहा था इसका गली गली मोहल्ला हो-हल्ला, बाहुबली तो कुछ भी नहीं
'बाहुबली-2' से भी ज्यादा रहा था इसका गली गली मोहल्ला हो-हल्ला, बाहुबली तो कुछ भी नहीं
Share:

वैसे भी देखा जाए तो साउथ के दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2' का नशा हर किसके सर चढ़कर बोल रहा है बता दे कि प्रभास की फिल्म 'बाहुबली2' जो के अब  500 , 1000 ,1500 सो करोड़ क्या अब तो  सीधे  अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और बढ़ गई  है. जी हाँ, एसएस राजमौली की फिल्म ने एक प्रकार से इतिहास ही रच दिया है. बता दे की बाहुबली की सफलता किसी से छिपी नहीं है फिल्म अभी भी अपनी ताबड़तोड़ कमाई को अंजाम दे रही है.

इस फिल्म के लिए जो क्रेज हमे दर्शको का देखने को मिल रहा है ठीक उससे कही ज्यादा क्रेज हमे नजर आया था 80 के दशक का सुपरडुपर हिट धार्मिक शो 'रामायण' में देखने को मिला था, जब रामानंद सागर माइथोलॉजिकल शो 'रामायण' लेकर आए थे. इसके क्रेज से जुड़ी कई बातें शो के सेकंड यूनिट डायरेक्टर मोती सागर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थीं.

मोती सागर के मुताबिक, "लोग टीवी सेट के सामने पूजन करने लगे थे. एक बार ड्राइवर ने सिर्फ इसलिए पैसेंजर ट्रेन रोक दी थी, क्योंकि वह 'रामायण' का एपिसोड देखना चाहता था. इस वजह से एक मैरिज पार्टी डिले हो गई थी तथा इसी तरह से जब शो में युद्ध के दौरान राम-लक्ष्मण बाणों से घायल हो गए तो दो-तीन लोग हार्ट अटैक से मर गए थे. हमने पूरे इंडिया और वर्ल्ड से ऐसी कई कहानियां सुनी हैं. कुछ अजीब तो कुछ अविश्वसनीय." लेकिन अभी तक बाहुबली के संग में ऐसा कुछ भी सुनने को नहीं मिला है. 
 

अनुष्का के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने वाले है शाहरुख़...

'बाहुबली2' पर किंग-खान का तूफानी बयान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -