'रैम्बो' का फर्स्ट लुक निहारिये...
'रैम्बो' का फर्स्ट लुक निहारिये...
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन के बारे मे जिनकी हॉलीवुड की चर्चित फिल्म रैम्बो के लिए हमारे टाइगर श्रॉफ जबरदस्त रूप से तैयारी कर रहे है. जी हाँ, बता दे कि बेहतरीन मारधाड़ के सीन से भरपूर हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘रैम्बो’ के इंडियन वर्जन में काम करने के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ को साइन किया गया है.

अपनी इस फिल्म के बारे मे अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि, वे इस फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित है. लेकिन वे कभी भी सिल्वेस्टर स्टेलोन का स्थान नहीं ले सकते. आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्माण-निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे. वही फिल्म का सह निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स करेंगे.

अब इस फिल्म का एक  फस्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसके लिए सभी जैकी के सुपुत्र टाइगर श्रॉफ की दिल खोलकर प्रशंसा कर रहे है. बता दे कि अभिनेता टाइगर का कहना है कि स्टेलॉन के मशहूर रैम्बो किरदार को निभाने का मौका मिलने पर वह आभारी हैं और खुद को खुशकिस्मत समझते हैं. टाइगर ने शनिवार को ट्वीट किया, “इस (रैम्बो) किरदार को देखते हुए बड़ा हुआ हूं. सालों बाद स्टेलॉन के कैरेक्टर को निभाने का मौका मिलने पर आभारी हूं और खुशकिस्मत समझता हूं.. ‘रैम्बो’ रीमेक.”

एक और हॉलीवुड सीक्वल के साथ आये सिद्धार्थ आनंद

बॉलीवुड में सिंगल होने की मिलती है ऐसी सजा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -