पहली बार इस एक्टर ने की पानी में शूटिंग, बताया अपना अनुभव
पहली बार इस एक्टर ने की पानी में शूटिंग, बताया अपना अनुभव
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही एक्टर सिद्धांत कर्णिक एक बार फिर छोटे पर्दे पर शानदार एक्टिंग करते हुए नजर आने के लिए तैयार है. जी हाँ, वह जल्द ही स्टार भारत के सीरियल काल भैरव रहस्य 2 में मुख्य भुमिका में नजर आने वाले है. आपको बता दें कि सीरियल को लेकर फिलहाल सिद्धांत ने शूटिंग शुरु की है दरअसल उन्होंने शो के एक सीन के लिए पानी में शूटिंग की और इसे एक नया अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे पानी पसंद है और मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार पानी में शूटिंग की और संवाद भी बोले. यह मेरे लिए बेहतरीन और दिलचस्प अनुभव रहा.'

आप सभी को यह भी बता दें कि सिद्धांत स्टार भारत के काल भैरव सीरियल में यशवर्धन की भूमिका निभा रहे हैं जो मध्यप्रदेश के एक गांव में स्थित परिवार के एक अनसुलझे रहस्य का खुलासा करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं काल भैरव रहस्य' का पहला सीजन सफल होने के बाद इसका दूसरा सीजन पेश किया जा रहा है और इसके भी सफल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

खबरों के अनुसार इस बार शो में गौतम रोड़े और अदिति गुप्ता नजर आने वाले हैं वहीं सिद्धांत की बात करें तो उन्हें आप सभी ने टीवी शो रीमिक्स 'किस्मत' 'एक था राजा एक थी रानी' में देखा ही होगा.

रहस्यमयी शो में नजर आने के लिए तैयार है यह अभिनेत्री

हिना के बाद अब यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निभाएगा नेगेटिव किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -