हिना के बाद अब यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निभाएगा नेगेटिव किरदार
हिना के बाद अब यह एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट निभाएगा नेगेटिव किरदार
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रहे चुके पुनीश शर्मा को आप जल्द ही वापस देखने वाले हैं. जी हाँ, लेकिन बिग बॉस के घर में नहीं बल्कि छोटे पर्द पर. जी हाँ, पुनीश जल्द ही टीवी शो में नजर आने वाले है. खबरों वह जल्द ही स्टार भारत के सीरियल मुस्कान में नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं और इस नए मौके को लेकर पुनीश शर्मा काफी एक्साइटेड है. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की और उन्होंने बताया कि कैसे वह इस सीरियल में सुदेश बेरी के एक बेटे का रोल निभाएंगे जो की काफी बिगड़ा हुआ और बुरा इंसान होगा, वहीं, मुस्कान सीरियल के कास्ट के साथ काम करने को लेकर भी वह काफी उत्साहित नजर आएं.

इसी के साथ अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर पुनीश ने कहा, 'मैं लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर वापस आने के लिए सही में काफी एक्साइटेड हूं. अक्टूबर में पिछले साल इसी समय लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 11 करने के बाद, मैं सीरियल मुस्कान के साथ टीवी पर वापस लौट रहा हूं. इस सीरियल की कहानी बाकी डेली सोप से बहुत अलग है. मैं सीरियल के अंदर एक नेगेटिव किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं सीरियल के अंदर सुदेश बेरी का विरोध करता हुआ नजर आऊंगा. मैंने हमेशा उनकी तारीफ की है. अब उनके साथ काम करने जा रहा हूं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा. मैं हमेशा नेगटिव रोल निभाना चाहता था'

आप सभी को बता दें कि पुनीश बिग बॉस के घर में अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहे थे जो अफेयर उनका बंदगी कालरा के साथ चल रहा है.

बहुत धूम-धाम से करेंगे कपिल शादी, स्पेशल होगा वेडिंग रिसेप्शन

कॉफी विद करण में जमकर धूम मचाएंगे दो सिंगर्स

बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -