बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 12 में हमेशा कोई ना कोई ट्विस्ट आता ही रहता है और हर बार का ट्विस्ट अपने आपमें काफी मजेदार होता है. ऐसे में इस बार फिर से चौंकाने वाला ट्विस्ट सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि इस वीक जहां पहला टास्क फेल होने के बाद घरवालों ने रोशनी-कृति, सबा-सोमी, शिवाशीष-सौरभ की जोड़ियों के साथ दीपिका और सृष्‍ट‍ि को भी नॉमिनेट किया गया है और इसका फैसले भी सामने आ चुका है.

घर की कप्तानी रौशनी और कृति को सौंप दी गई है. अब शो में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार तीन लोग कालकोठरी में जाने वाले हैं. जी हाँ, हर बार की तरह इस बार भी कालकोठरी में भेजने के लिए तीन सदस्य का नाम लिया जाना था जिसमें से एक जोड़ी तो दूसरा सिंगल कंटेस्टेंट में होगा और वह नाम लिया जा चुका है. इस बार कालकोठरी की सजा करणवीर बोहरा,निर्मल सिंह और रोमी को दी जा रही है घर वालों ने उन्हें जेल में भेजा है लेकिन कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट बिग बॉस लेकर आए हैं.

जी हाँ उन्होंने इस बार इन तीनों को अगले वीक के लिए सीधे तौर पर नॉमिनेट कर दिया है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस वीक के साथ अगले वीक कौन घर से बाहर जाता है और कौन घर में रहता है.

बिग बॉस 12: राजा बनकर भजन गायक अनूप ने गाया 'बेबी डॉल में सोने दी'

बिग बॉस के घर में मोबाइल यूज कर रहे हैं श्रीसंत?

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को डायरेक्टर कहते थे पहले एक रात बिताओ फिर मिलेगा रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -