लिंगरी के लिए इस प्लस साइज एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
लिंगरी के लिए इस प्लस साइज एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाकर फेमस हो रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रयतशा राठौड़ भी अपनी हॉटनेस से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि रयतशा ने टीवी शो बढ़ो बहू में कोमल की भूमिका निभाई थी वहीं से वह फेमस भी हुईं थीं. अब बात करें उनकी रियल लाइफ की तो रियल लाइफ हो या रील लाइफ, रयतशा को स्टीरियोटाइप्स तोड़ना पसंद है और उन्हें सोसाइटी में चीज़ों को लेकर जागरूकता फैलाना भी काफी अच्छा लगता है.

वहीं वह अपनी हॉटनेस दिखाने में भी पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जो शानदार है इस फोटोशूट में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. रयतशा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं वहीं इंस्टाग्राम पर वह आए दिन बोल्ड अंदाज दिखाती हैं. रयतशा ने हाल ही में @verveindia के लिए एक फोटोशूट करवाया है जो शानदार दिखाई दे रहा है.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि रयतशा राठौड़ कभी अपने मोटापे के लिए बहु ट्रोल हो चुकीं हैं लेकिन वह फिर भी दर्शकों कि पहली पसंद बन चुकीं हैं उन्होंने ट्रोलर को कहा था 'कुछ बेवकूफ लोग होते हैं जिन्हें लगता है कि वे किसी महिला की प्रोफाइल पर कुछ भी लिख देते हैं लेकिन मेरे फैंस बहुत शानदार हैं और वे इन हेटर्स को जवाब देना जानते हैं' वहीं अब उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है लेकिन फिर भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते रहते हैं.

इन खूबसूरत हसीनाओं की उम्र जानकर चौंक जाएंगे आप

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो', नजर आएँगे सभी पुराने कलाकार!

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -