जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट
जब टीवी का यह एक्टर बना बिग बी का फेवरेट
Share:

हाल ही में मंगलवार को टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अन्नू कपूर ने अपना 62वा बर्थडे सेलिब्रेट किया. अन्नू कपूर का असली नाम अनिल कपूर हैं, जिन्होंने अपने घर की पैसों की तंगी के वजह से तरह-तरह के काम किये. अपनी पढ़ाई को अधूरा छोड़कर उन्होंने अपनी फॅमिली को सपोर्ट किया और कभी चाय का स्टाल लगाया तो कभी लॉटरी के टिकट बेचे.

अन्नू कपूर ने अपने निजी जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं. वेदों के ज्ञान के साथ-साथ उन्हें गीता, कुरआन और बाइबिल का भी काफी ज्ञान है. अन्नू ने करीब 14 बार गीता और कुरआन पढ़ी है, और मात्र 15 साल की उम्र में उन्होंने तीनो ग्रंथों का ज्ञान हासिल कर लिया था. अन्नू कपूर की दो पत्नियां रही हैं, जिनमें से पहली पत्नी का नाम अनुपमा था और दूसरी पत्नी का नाम अरुनिता. कुछ समय बाद अन्नू ने अपनी पहली पत्नी से शादी करली थी.

अन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, एक इंटरव्यू के दौरान बिग बी से उनके फेवरेट एक्टर्स के बारे में पूछा जा रहा था, तब उन्होंने परेश रावल, सतीश कौशिक के साथ उनका भी नाम लिया था. अन्नू ने बिग बी द्वारा की गई प्रशंसा को बड़ा सम्मान जनम बताया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की किन्नर बहू का ये डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

70 किन्नरों के साथ ये काम करेंगी टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलेक

शिल्पा शिंदे को इस बात का कोई मौका नहीं देना चाहती अर्शी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -