फिल्मों में संस्कारी बनी यह एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में आते ही हुई हॉट
फिल्मों में संस्कारी बनी यह एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में आते ही हुई हॉट
Share:

कभी टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं 3' में नजर आईं रितु शिवपुरी इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं है. जी हाँ, उन्हें लगातार हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि इस शो में वह माँ की भूमिका में नजर आ चुकीं है लेकिन उन्हें देखकर लीड एक्ट्रेस वाली फीलिंग ही आती है. रितु शिवपुरी को आप सभी ने फिल्म आंखे में गोविंदा के साथ देखा होगा इस फिल्म में उन्होंने बहुत ही शानदार अंदाज दिखाया था लेकिन उस समय वह बहुत संस्कारी नजर आईं थीं लेकिन अब वहीं संस्कारी अभिनेत्री बहुत ही बोल्ड और हॉट हो चुकीं है.

आपको बता दें कि रितु अब बॉलीवुड की दुनिया को छोड़कर टीवी इंडस्ट्री में कदम रख चुकीं है और वह लगातार टीवी इंडस्ट्री में अपने जलवे दिखा रहीं है. रितु अब 43 साल की हो गई हैं लेकिन जिस तरह की उन्होने अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उन तस्वीरों के जरिये वो सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रितु ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की थी जो हॉटनेस से भरपूर थी. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा था Love the old world charm of black and white ! #instablackandwhite @zaheer.shaikh.photography @danielbauermakeupandhair

खैर यह तस्वीर पुरानी है लेकिन हॉट है. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है #throwbackthursday #ipkknd3 well still posting from my show and still think no other show on tv has ever been styled like ours thanks to our crazy good designing team Shivani and Icha @shivanishirali @ichakohli यह तस्वीर उनके शो के दौरान की है.

हिना खान को मिला टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस होने का खिताब

फिट-लुक मैगजीन के कवर के लिए फिट बने नागिन बेला के पति

लम्बे समय बाद बिना मेकअप के नजर आईं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -