हिना खान को मिला टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस होने का खिताब
हिना खान को मिला टीवी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस होने का खिताब
Share:

आप सभी टीवी एक्ट्रेस हिना खान को कई टीवी शोज में देख चुके हैं. आप सभी को पता ही है कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने स्टाइल से सुर्खियों में बनी रहती हैं ऐसे में हाल ही में हिना खान को मोस्ट स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी ऑफ द ईयर का खिताब मिला है. जी हाँ, और हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अवॉर्ड की फोटो शेयर की है.

इन तस्वीरों में हिना खान काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि तस्वीरों में हिना खान ने डार्क ग्रीनिश ब्लू कलर का पलाजो सूट पहना हुआ है और उसके साथ काफी खूबसूरत हार पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में हिना का लुक खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि हिना के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स है जो उन्हें खूब पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती है.

इस तस्वीर पर फैंस हिना खान के लुक की जमकर तारिफ कर रहे हैं साथ ही आपको यह भी बता दें कि, हिना खान ने फोटो शेयर करते हुए बताया है कि, हर अवॉर्ड मेरे लिए स्पेशल है और जब आप पूरी मेहनत से कोई चीज पाओ तो बहुत अच्छा लगता है. हिना खान ने वीबीआर क्रोप को अवॉर्ड देने के लिए धन्यवाद भी किया है. आपको यह भी बता दें कि इन दिनों सभी को हिना को शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में देखना का इंतज़ार है क्योंकि खबरों के अनुसार वह इस शो में फेमस रोल कोमोलिका बनाकर सामने आने वाली है.

वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान

'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -