'बहु हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख घायल हुए फैंस
'बहु हमारी रजनीकांत' की एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देख घायल हुए फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' के जरिये टीवी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इन दिनों बहुत तेजी से अपनी हॉटनेस दिखाने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

आप सभी को बता दे कि रिद्धिमा ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है. इन तस्वीरों को शेयर कर रिद्धिमा ने लिखा है “Dont define your world in black and white, there is so much hiding amongst the greys”..#shotoniphonexr “ by @prathameshagarwal for #khatronkekhiladi9 promo shoot... styled by @saachivj ..Asstd by :- @vanita_pari .. hair by @yk141111 , makeup by @makeupbyuurmik , Asstd by @urvi1991 blessed to have days like these

यह तस्वीरें उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के प्रोमो के शूट के लिए क्लिक करवाई हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी रिद्धिमा कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है जिन्हे फैंस ने खूब तारीफें दी हैं. वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद आए. वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है. रिद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह जल्द ही टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग हो चुकी है. रिद्धिमा ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'बहू हमारी रजनीकांत' से की है और अपने पहले ही शो से वह इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं हैं.

नागिन 3 में विक्रांत और विशाखा की सुहागरात पर होगा बड़ा धमाका

ख़ास अंदाज में टीवी कपल ने दी एक-दूजे को शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई

ठंड का मौसम पसंद करती है ये एक्ट्रेस, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -