यूपी के मंत्री की नजर में आधे अधिकारी भ्रष्ट !
यूपी के मंत्री की नजर में आधे अधिकारी भ्रष्ट !
Share:

लखनऊ : लगता है कि उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकांश मंत्री अधिकारियों से खुश नहीं है। कभी कोई मंत्री अधिकारियों के बारे में यह कहता है कि अधिकारी उनकी सुनते नहीं है तो कोई राज्य के आधे अधिकारियों को भ्रष्ट बताने से भी चूक नहीं रहे है। अंदर की बात क्या है, यह तो अधिकारियों के बारे में टिप्पणी करने वाले मंत्री ही जानते है, लेकिन लगता है कि उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से अधिकारियों और मंत्रियों के बीच पटरी नहीं बैठ रही है और इसे लेकर मंत्री अधिकारियों की खुले आम बुराई करने लगे है।

राज्य के मंत्री रविदास मेहरोत्रा का कहना है कि उनकी नजरों में यूपी के आधे अधिकारी भ्रष्ट है। गौरतलब है कि मेहरोत्रा के पूर्व भी राज्य के एक ओर मंत्री शिवपाल यादव ने यह कहा था कि अधिकारी उनकी सुनते नहीं है और इस कारण लोगों की समस्याओं को दूर करने में उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं शिवपाल ने तो अधिकारियों के चक्कर में अपना त्याग पत्र देने तक की धमकी सीएम अखिलेश यादव को दे दी थी।

इधर मेहरोत्रा का यह भी कहना है कि वे जनता की समस्याओं को लेकर अधिकारियों के पास भेजते है परंतु भ्रष्ट अधिकारी है कि बगैर लिये दिये कार्य करना ही नहीं चाहते। उनका आरोप है कि उन्हें अधिकारियों से लड़ना भी पड़ता है परंतु अधिकारी इसके बाद भी उनकी सुनवाई नहीं करते है।

हालांकि यह बात अलग है कि मंत्री जी ने राज्य के आधे अधिकारियों को अच्छा बताया है, लेकिन यह समझ से परे ही है कि कौन से आधे अधिकारी भ्रष्ट है और कौन से आधे अधिकारी अच्छी श्रेणी के है, इसका आंकलन फिलहाल मंत्री महोदय नहीं कर सके है। उनका यह भी कहना है कि यदि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जांच कराये तो अधिकारियों के मामले में दूध का दूध का दूध और पानी का पानी हो सकता है।

यूपी :ऐसे भी होते है नेता जिन्हें स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस में फर्क नहीं मालूम

समाजवादी पार्टी में दोबारा शामिल होगी कौमी एकता दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -