हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस
हर साल अजय देवगन की कलाई पर राखी बांधती हैं ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी और बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. जी हाँ, बॉलीवुड और टीवी की दुनिया से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में बहुत से लोग जानते भी है और बहुत से लोग नहीं भी. ऐसे में आज हम भी कुछ किस्से लेकर आए हैं जिन्हे जानने के बाद शायद आपको हैरानी हो. आज हम बात करने वाले हैं टीवी की अभिनेत्रियों और बॉलीवुड के अभिनेताओं के रिश्ते के बारे में, जिन्हे बहुत ही कम लोग जानते हैं. आइए बताते हैं.

रश्मि देसाई - टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री रश्मि देसाई का बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अजय देवगन से एक ख़ास रिश्ता हैं. जी हाँ, ये दोनों एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से जानते हैं और दोनों ही एक दूसरे के सुख दुःख में शामिल भी होते हैं. आपको बता दें कि इन दोनों में एक दूसरे के प्रति सम्मान हैं और दोनों ही एक दूसरे के का आदर करते हैं. रश्मि हर साल अजय के हाथो पर राखी बांधती हैं. वे उन्हें भाई की तरह मानती हैं और सिंघम भाई कहती हैं.

श्वेता मुंशी - श्वेता टीवी जगत का जाना-माना नाम हैं, वहीं बात करें उनके भाई की तो वो बॉलीवुड के भाईजान उर्फ़ सलमान खान हैं. जी दरअसल में श्वेता कई बार ये बात कह चुकी हैं कि सलमान खान उनके भाई है क्योंकि वे सभी के भाईजान हैं.

अंकिता लोखंडे - अंकिता बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए निकल चुकी हैं लेकिन उसके पहले वे टीवी की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. अंकिता अपना परफेक्ट भाई रणवीर सिंह को मानती हैं जिन्हे बॉलीवुड का खिलजी कहा जाता हैं. आपको बता दें कि अंकिता के पिता और रणवीर के पिता एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं इस वजह से अंकिता और रणवीर का रिश्ता भाई-बहन जैसा हैं.

ब्लैक ड्रेस में हॉट अंदाज दिखाती नजर आई संजीदा शेख

ज़िन्दगी के सबसे दुखद दौर से गुज़र रही हैं बंदगी

Viral Video : ‘मेरे रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए अपनी अदाओं के ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -