Viral Video : ‘मेरे रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए अपनी अदाओं के ठुमके
Viral Video : ‘मेरे रश्के कमर’ पर अर्शी ने लगाए अपनी अदाओं के ठुमके
Share:

बिगबॉस-11 की आवाम की जान अर्शी खान ने तो बिगबॉस के घर में हमेशा ही खुद को चर्चा का विषय बना कर रखा था. अर्शी जब तक शो में रही तब तक सुर्खियों में आती रही. इतना ही नहीं बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद भी अर्शी कुछ ना कुछ तो ऐसा करती ही रही जिससे वो सारी महफ़िल लूट ले. इन दिनों अर्शी एकता कपूर एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रही हैं. इस शो का हिस्सा बनने के बाद फिर अर्शी सुर्खियों में आ गई हैं.

अगर इस शो का नाम सुनकर आपको भी ऐसा लग रहा हैं कि इस शो में सिर्फ क्रिकेट ही होता हैं तो आप गलत हैं. ये एक ग्लैमर से भरा शो भी हैं और जहां अर्शी खान हो वहां तो ग्लैमर ही ग्लैमर हैं. हाल ही में इस शो में अर्शी ने ‘मेरे रश्के कमर’ सॉन्ग पर शानदार डांस परफॉर्म किया. उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. अर्शी खान ने अपने इस डांस से सभी को दीवाना बना दिया.

बॉक्स क्रिकेट लीग में अर्शी ने मस्ती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. कई बार तो अर्शी अम्पायर के पास ही जाकर नाचने लगी. सिर्फ अर्शी ही नहीं बल्कि एक और टॉप आइटम गर्ल भी इस क्रिकेट लीग में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. ये आइटम गर्ल हैं राखी सावंत. राखी और अर्शी दोनों मिलकर बॉक्स क्रिकेट लीग में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. आप भी देखिये अर्शी का शानदार 'मेरे रश्के कमर' डांस वीडियो.

हेट स्टोरी-4 के बाद अब मैगज़ीन फोटोशूट में कहर ढा रही उर्वशी रौतेला

'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू

इन दिनों यहां हैं 'ऐश्वर्या के भाई' का जानी दुश्मन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -