इंडियन आइडल-10 : राजकुमार राव ने रिहाना से की इस कंटेस्टेंट की तुलना
इंडियन आइडल-10 : राजकुमार राव ने रिहाना से की इस कंटेस्टेंट की तुलना
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर प्रसारित होने वाला सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल-10 इस समय अपने टॉप 14 प्रतिभागियों के साथ अपनी मधुर आवाज़ और करिश्माई प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिल जीत रहा है. शो में ऐसी ही एक कंटेस्टेंट हैं कृष्णकली, जो पूर्व से हैं और जो हर हफ्ते ही शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. इस प्रतिभाशाली लड़की को न केवल अपने शहर से बल्कि पूरे देश से समर्थन मिल रहा है. वैसे तो देशभर के कई लोग कृष्णकली के फैन है लेकिन अब उन्हें एक सेलिब्रिटी फैन भी मिल चूका है. कृष्णकली को राजकुमार राव में एक प्रशंसक मिला जब वह इंडियन आइडल के सेट पर अपनी फिल्म 'फन्ने खां' को प्रमोट करने गए.

शो के बीच में ही फूट—फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर

राजकुमार राव के साथ एक अनौपचारिक बातचीत में राजकुमार कृष्णकली की कहानी सुनकर बहुत ही भावुक हो गए. राजकुमार के भावुक होने का कारण था कृष्णकली का सांवलापन. दरअसल जब उन्हें पता चला कि कृष्णकली को उनके सांवले रंग के कारण बहुत कुछ सुनने को मिलता था तो वो दुखी हुए. यही कारण था कि राजकुमार अपनी कहानी के साथ उन्हें जोड़ सके और राजकुमार राव ने भी अपनी कहानी सुनाई जब लोग उन्हें उनके अजीब लुक के कारण चिढ़ाते थे. मगर उन्होंने अपने सपनों को हासिल करने के लिए खूब मेहनत की और अंत में उन्हें एश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला. राजकुमार राव ने कृष्णकली को उनकी ख़ूबसूरती के लिए सराहा और एक खूबसूरत ताज से नवाजा.

विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'

इसके बारे में विचार साझा करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि “ख़ूबसूरती किसी व्यक्ति के लुक या रंग से नहीं मापी जाती, बल्कि ख़ूबसूरती का मतलब होता है वह किस तरीके से अपने आपको प्रस्तुत करती हैं और यही मामला कृष्णकली के साथ हैं. मेरे लिए कृष्णकली वाकई में सुन्दर हैं और एक प्रतिभाशाली गायिका और वे रिहाना से किसी भी तरह कम नहीं हैं. जब मैं पहली बार मुम्बई आया था तो लोग मुझे भी मेरे रूप को लेकर ताने कसते थे, और उन्हें कभी नहीं लगता था कि वे हीरो बनेंगे. तो मुझे उम्मीद है कई कृष्णकली जो एक उभरता हुआ सितारा हैं, वे एक स्टार बनेंगी, कठिनाइयों को झेलकर उन्हें अभी काफी आगे जाना है. आपको बता दें 'फन्ने खां' के प्रमोशन वाला एपिसोड इस शनिवार रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित किया जाएगा.

चटपटी ख़बरें...

मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्टेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज

शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी हॉट फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

'ये रिश्ता...' में कार्तिक और नक्ष ने की एक-दूसरे को जान से मारने की कोशिश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -