मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्ट्रेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज
मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्ट्रेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज
Share:

टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही अपनी जगह बनाने वाला सभी का पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हमेशा ही ऐसे कारनामे करती रहती हैं जिसके बाद वो चर्चा में आ जाती हैं. श्रद्धा हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने kiki चैलेंज को पूरा करते हुए अपने वीडियो शेयर किया है. मुंबई पुलिस ने kiki चैलेंज को खतरनाक बताते हुए इसे ना करने की चेतावनी दी थी, लेकिन श्रद्धा ने तो पुलिस की इस चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए भी kiki चैलेंज को पूरा किया.

चैलेंज का फितूर या जान का जोखिम

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

श्रद्धा ने kiki चैलेंज को पूरा कर इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. श्रद्धा ने इस चैलेंज को पूरा करने के बाद अपने फैंस को वार्निंग भी दी है. इतना ही नहीं श्रद्धा ने फैंस से ये भी कहा है कि वो इसे पूरा करने की कोशिश ना करे क्योकि ये बहुत रिस्की होता है. श्रद्धा ने अपना kiki चैलेंज वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ''इसे व्यस्त रोड़ पर करने की कोशिश ना करें या कहीं भी इसे करना खतरनाक है. मैं तो ये कहूंगी कि इसे बिल्कुल ट्राई ना करें. "

 

A post shared by Karishma Sharma (@karishmasharma22) on

Kiki चैलेंज ने पिछले काफी समय से धूम मचा रखी है. हॉलीवुड, बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के साथ-साथ आम जनता भी इस चैलेंज को पूरा करने के लिए दीवानी हो रही है. सभी के सिर पर इस चैलेंज का ही फीवर चढ़ा हुआ है जिसे पूरा करने के लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डाल चुके हैं. इस चैलेंज में लोगों को अपनी कार में से उतारकर सिंगर ड्रेक के गाने In My Feelings पर शानदार डांस मूव करने होते है. ये डांस मूव्स खड़े-खड़े नहीं बल्कि कार के साथ-साथ चलते हुए करने होते है. सोशल मीडिया पर तो सभी लोग #KikiChallenge हैशटैग लगाकर अपने वीडियोस भी शेयर कर रहे हैं.

चटपटी ख़बरें...

Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -