शो के बीच में ही फूट—फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर
शो के बीच में ही फूट—फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर
Share:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर को आज कौन नहीं जानता। बहुत ही कम समय में नेहा ने प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपनी अच्छी पहचान बना ली है। इस समय नेहा इंडियल आइडल सीजन 10 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। यह शो 7 जुलाई से शुरू हुआ। शो के दूसरे दिन यानी रविवार को कुछ ऐसा हुआ कि नेहा नक्कर शो के बीच में ही फूट—फूटकर रोने लगीं। 

आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि नेहा शो के बीच में ही रोने लगीं। दरअसल, नेहा ने इसी शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में अपने सफर की शुरुआत की थी। बदलते वक्त के साथ नेहा दिनों—दिन आगे बढ़ती रहीं और आज वह फिल्म इं​डस्ट्री की एक सफल सिंगर हैं। नेहा ने बताया कि वह काफी संघर्ष के बाद आज इस मुकाम पर पहुंची है। शो के दौरान जब नेहा आॅडिशन ले रही थीं, तो उस समय कुछ ऐसा हुआ कि वह जोर—जोर से रोने लगीं। दरअसल, आॅडिशन में नेहा के सामने उनका बीता कल आकर खड़ा हो गया और वह खुद को रोने से रोक नहीं पाईं। आॅडिशन के दौरान नेहा के सामने एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिससे नेहा का पुराना नाता रहा है और जब नेहा को उसके बारे में पता चला, तो वह भावुक हो गईं। 

आॅडिशन में  सागर  जगदीश चुग आए हुए थे और जब नेहा को पता चला कि वह  जगदीश चुग के बेटे हैं और  जगदीश चुग अब इस दुनिया में नहीं हैं, तो नेहा की आंखें नम  हो गईं और वह रोने लगीं। नेहा ने बताया कि जगदीश चुग ने उनके बुरे दिनों में बहुत मदद की थी। जब नेहा गरीब थीं, तो जगदीश चुग के माता के जागरण में वे और उनकी बड़ी दीदी गाने जाते थे। नेहा ने बताया कि उन्हें 500 रुपये मिलते थे। जगदीश चुग के परिवार ने उनकी बहुत मदद की है। आॅडिशन के दौरान जगदीश चुग की पत्नी को भी जजेस ने बुलाया, तो नेहा उनके गले लगकर रोने लगीं और उन्हें अपने बीते दिन याद आ गए। 

बता दें कि यह शो 7 जुलाई से शुरू हो चुका है और हर शनिवार व रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा। नेहा के साथ इस शो को विशाल ददलानी और अनु मलिक जज करेंगे। 

अनु मलिक की वजह से चोटिल हुए विशाल ददलानी

विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'

नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड को चढ़ा प्यार का 'हाई फिवर', कर दिया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -